A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एम करुणानिधि के निधन के बाद तमिलनाडु में बंद हुए सारे थियेटर, आज नहीं होगी किसी तमिल फिल्म की शूटिंग

एम करुणानिधि के निधन के बाद तमिलनाडु में बंद हुए सारे थियेटर, आज नहीं होगी किसी तमिल फिल्म की शूटिंग

एम करुणानिधि कलैंग्नार यानी एक कलाकार के रूप में अपना करियर तमिल फिल्म इंडस्ट्री में साल 1947 में शुरू किया था।

<p>करुणानिधि</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM करुणानिधि

नई दिल्ली: तमिलनाडु के पूर्व मुख्य मंत्री और डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि अब नहीं रहे। कावेरी अस्पताल ने मंगलवार शाम को ये घोषणा कर दी कि वो अब इस दुनिया से जा चुके हैं। 28 जुलाई को अस्पताल में भर्ती हुए थे। 11 दिनों तक उनका इलाज चला लेकिन 94 साल के करुणानिधि को नहीं बचाया जा सका।

एक महान नेता होने के साथ करुणानिधि एक महान आर्टिस्ट भी थे। उन्होंने कई सारी किताबें लिखी हैं। कई फिल्मों की स्क्रिप्ट भी लिख चुके हैं। उनके निधन के बाद तमिलनाडु के सभी थियेटर्स ने मूवी शो कैंसल कर दिए हैं। आज किसी फिल्म की शूटिंग भी नहीं की जाएगी।

सिर्फ शाम और रात के शो ही नहीं बल्कि आज के भी सभी थियेटर्स में मूवी शो कैंसिल हो गए हैं।

रमेश बाला ने ट्विटर पर लिखकर बताया कि न सिर्फ मूवी शो कैंसल हुए है बल्कि आज राज्य के सभी गवर्नमेंट ऑफिस और एडुकेशनल इंस्टीट्यूट बंद रहेंगे। 7 दिन के राजकीय अवकाश का भी ऐलान किया गया है।

तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल ने यह ऐलान किया है कि आज किसी भी तमिल फिल्म की शूटिंग नहीं होगी।

एम करुणानिधि एक कलाकार के रूप में अपना करियर तमिल फिल्म इंडस्ट्री में साल 1947 में शुरू किया था। कई सारी फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखने वाले करुणानिधि बाद में राजनीति में आए और ऐसी कहानी लिखी जो इतिहास बन गई।

इसे भी पढ़ें-

करुणानिधि के निधन पर साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड हस्तियों ने जताया शोक

Latest Bollywood News