A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉक्सऑफिस पर भी छाया धोनी का बल्ला, पहले वीकएंड में की इतनी कमाई

बॉक्सऑफिस पर भी छाया धोनी का बल्ला, पहले वीकएंड में की इतनी कमाई

सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से काफी सराहना हासलि हुई है। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है।

ma dhoni- India TV Hindi ma dhoni

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से काफी सराहना हासलि हुई है। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। यह फिल्म सीमित ओवरों की भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है। फिल्म ने रिलीज के बाद शुरुआती सप्ताह में 66 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म के निर्माताओं ने एक बयान में इसकी जानकारी दी। नीरज पांडे निर्देशित फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को धौनी के किरदार में देखा जा रहा है।

इसे भी पढ़े:- धोनी की लाइफ पर बनी फिल्म ने दो दिन में कमाए 42 करोड़

फिल्म में निभाए धोनी के किरदार के लिए सुशांत को क्रिकेट खिलाड़ियों, प्रशंसकों से प्रशंसा मिल रही है। 'एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के निर्माताओं की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, रिलीज के शुरुआती सप्ताह में फिल्म ने काफी ऊंची छलांग लगाते हुए रविवार को 24.10 करोड़ रुपए की कमाई की। रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने 21.3 करोड़ रुपये कमाए थे, तो वहीं शनिवार को 20.6 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ ने तरण आदर्श ने भारत में हुए फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया, "शुक्रवार: 21.30 कोरड़ रुपए, शनिवार: 20.60 करोड़ रुपए, रविवार: 24.10 करोड़ रुपए, कुल: 66 करोड़ रुपए।

निर्माताओं का दावा है कि 'एम.एस.धौनी: द अनटोल्ड स्टोरी' इस साल रिलीज हुई फिल्मों में शुरुआती सप्ताह में सबसे अधिक कमाई करने वाली दूसरी फिल्म है। इससे पहले सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' ने रिलीज के शुरुआती सप्ताह में रिकॉर्ड कमाई की थी।

Latest Bollywood News