A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संजय दत्त ने कैंसर के इलाज के बीच शुरू की शमशेरा की शूटिंग, पत्नी मान्यता ने कहा- 'रुक जाना नहीं तू कहीं हारके'

संजय दत्त ने कैंसर के इलाज के बीच शुरू की शमशेरा की शूटिंग, पत्नी मान्यता ने कहा- 'रुक जाना नहीं तू कहीं हारके'

संजय दत्त के लंग कैंसर के इलाज के साथ शूटिंग शुरू करने के बाद उनकी पत्नी मान्यता ने सोशल मीडिया पर एक पॉजिटिव पोस्ट शेयर किया है।

sanjay dutt and maanayata- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MAANAYATA संजय दत्त और मान्यता दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त लंग कैंसर से लड़ रहे हैं। उनका मुंबई में इलाज शुरू हो गया है। उनकी पहली राउंड की कीमोथैरेपी पूरी हो गई है और दूसरे वीक की इस हफ्ते शुरू होने वाली है। कीमोथैरेपी के साथ संजय दत्त ने अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस फिल्म में संजय दत्त के साथ रणबीर कपूर और वाणी कपूर अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

आज मान्यता ने संजय दत्त की तस्वीर के साथ एक पॉजिटिव नोट शेयर किया है। उन्होंने लिखा- रुक जाना नहीं तू कहीं हारके... कांटो पे चलके मिलेंगे साए बहार के। हमे जिंदगी के बेस्ट दिन कमाने के लिए कुछ मुश्किल दिनों से लड़ना पड़ेगा।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त ने शमशेरा की शूटिंग शुरू कर दी है। वह दो दिन तक शूटिंग करेंगे उसके बाद कीमोथैरेपी के दूसरे राउंड के लिए जाएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त अपना बचा हुआ काम पूरा करके इलाज के लिए यूएस जाएंगे। संजय दत्त ने पांच सालों के लिए वीजा के लिए अप्लाई कर दिया है और वह जल्द ही पत्नी मान्यता और बहन प्रिया के साथ न्यूयॉर्क चले जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त भी उसी अस्पताल में भर्ती होंगे जहां उनकी मां नरगिस का इलाज हुआ था।

संजय दत्त के लिए 1993 के बॉम्बे धमाकों में दोषी होने के कारण मंजूरी मिलना मुश्किल हो रहा था, एक दोस्त ने मदद की और अभिनेता ने अपना वीजा सुरक्षित कर लिया। मेडिकल के चलते संजय दत्त को पांच साल के लिए वीजा मिल गया है। संजय दत्त पहन प्रिया और पत्नी मान्यता के साथ जाएंगे। जहां उनका मेमोरियल स्लोन केटेरिंग कैंसर सेंटर में इलाज होगा। अगर यूएस का वीजा संजय दत्त को नहीं मिलता तो वह सिंगापुर इलाज के लिए जाने का प्लान कर रहे थे। मगर सब सही हुआ और उव्हें यूएस का वीजा मिल गया।

संजय दत्त ने 10 अगस्त को अस्पताल से डिसचार्ज होने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैन्स से अफवाहों से दूर रहने के लिए कहा था। उन्होंने लिखा- हाय दोस्तों, मैं कुछ चिकित्सा उपचार के लिए काम से एक छोटा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें या अनावश्यक रूप से अटकलें न लगाएं। आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ, मैं जल्द ही वापस आऊंगा।

Latest Bollywood News