A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'इंदु सरकार' को मिल रहे समर्थन से बेहद खुश हैं मधुर भंडारकर

'इंदु सरकार' को मिल रहे समर्थन से बेहद खुश हैं मधुर भंडारकर

मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'इंदु सरकार' पर चल रहा विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हालांकि जहां एक तरफ आपातकाल पर आधारित इस को लेकर कई सवाल उठाए जा रहे हैं वहीं फिल्म के समर्थन में भी काफी लोग उतरे हैं।

madhur- India TV Hindi madhur

मुंबई: फिल्मकार मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'इंदु सरकार' पर चल रहा विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हालांकि जहां एक तरफ आपातकाल पर आधारित इस को लेकर कई सवाल उठाए जा रहे हैं वहीं फिल्म के समर्थन में भी काफी लोग उतरे हैं। इसे लेकर मधुर भंडारकर का कहना है कि वह अपने निर्देशन में बन रही फिल्म 'इंदु सरकार' को मिल रहे 'अत्यधिक समर्थन' से बेहद खुश हैं और इससे उन्हें और भी ईमानदार फिल्में बनाने की प्रेरणा मिल रही है। भंडारकार ने गुरुवार को ट्वीट किया, "सेंसर के अनुचित कट्स के खिलाफ 'इंदु सरकार' को मिल रहे अत्यधिक समर्थन से बेहद खुश हूं। इससे हमें और भी ईमानदार फिल्में बनाने का साहस मिलता है।"

भंडारकार को परेश रावल, अशोक पंडित, कीर्ति कुल्हरि और तोता रॉय चौधरी समेत कई फिल्मी हस्तियों से समर्थन मिला है। फिल्म आपातकाल के दौर की पृष्ठिभूमि में बनी है। इसमें नील नितिन मुकेश, कीर्ति और तोता रॉय चौधरी, अनुपम खेर और सुप्रिया विनोद प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और उनके बेटे संजय गांधी से प्रेरित किरदार हैं।

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म में 12 कट और दो डिस्क्लेमर लगाने को कहा है। फिल्म में कृति कुल्हारी और नील नितिन मुकेश जैसे सितारे मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। (IIFA 2017: एक बार फिर दिखी सलमान और कैटरीना के बीच हॉट कैमेस्ट्री)

Latest Bollywood News