A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड माधुरी दीक्षित ने घर पर सेलिब्रेट किया मां का जन्मदिन, शेयर किया पोस्ट

माधुरी दीक्षित ने घर पर सेलिब्रेट किया मां का जन्मदिन, शेयर किया पोस्ट

माधुरी दीक्षित ने अपनी मां का जन्मदिन घर पर मनाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियो शेयर किया है।

madhuri dixit- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MADHURIDIXITNENE माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने परिवार के साथ अपनी मां का जन्मदिन मनाया है। माधुरी ने सोशल मीडिया पर मां की तस्वीर शेयर करके प्यारा सा मैसेज शेयर किया। माधुरी दीक्षित ने मां की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-मेरी कीमती, मेरी सपोर्ट सिस्टम, पूरी दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला, जीवन के तूफानी समुद्र में मेरा सहारा। मैं आपको हर गुजरते दिन के साथ और अधिक खुश करती हूं, आज बस थोड़ा ज्यादा स्पेशल है । माँ जन्मदिन की शुभकामनायें।"

माधुरी दीक्षित ने मां के जन्मदिन सेलिब्रेशन की वीडियो शेयर की है। माधुरी के साथ उनके बच्चे, स्टाफ मेंबर सभी बर्थडे सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं। उनकी मां बैठकर केक काट रही हैं।

माधुरी दीक्षित के पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने कमेंट करके विश किया। अनिल कपूर ने लिखा- प्लीज मेरी तरफ से अपनी मां को जन्मदिन की बधाई देना। तुम्हारे माता-पिता के साथ बिताए समय याद आ गया। वही शिल्पा शेट्टी ने लिखा- हैप्पी बर्थडे टू आंटी जी। भगवान उन्हें अच्छा स्वास्थ्य दे।

 माधुरी दीक्षित नेने ने हाल ही में अपने द्वारा गाए एक गीत को जारी किया, जिसका शीर्षक 'कैंडल' है। माधुरी के इस गाने की कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर सराहना की।

Latest Bollywood News