A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सादगी भरे अंदाज में माधुरी ला रही हैं 'बकेट लिस्ट', पहला लुक आया सामने

सादगी भरे अंदाज में माधुरी ला रही हैं 'बकेट लिस्ट', पहला लुक आया सामने

माधुरी दीक्षित अब एक बार फिर से दर्शकों पर अपनी अदाओं का जादू चलाने को तैयार हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया गया है। जिसमें माधुरी अंदाज काफी जुदा...

Madhuri Dixit- India TV Hindi Madhuri Dixit

मुंबई: बॉलीवुड की धक धक गर्ल कही जाने वालीं अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अब एक बार फिर से दर्शकों पर अपनी अदाओं का जादू चलाने को तैयार हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया गया है। जिसमें माधुरी अंदाज काफी जुदा दिख रहा है। इस लुक में वह साड़ी पहने बेहद सादगी भरे अंदाज में नजर आ रही हैं।

माधुरी ने रविवार को ट्विटर पर अपना यह लुक फैंस के साथ शेयर किया। पोस्टर में वह हरे रंग की पारंपरिक साड़ी और मंगलसूत्र पहने और माथे पर लाल बिंदी सजाए हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने बाल बांध रखे हैं। इसमें वह बेहद कम मेकअप में दिखी दे रही हैं। हालांकि उनका यह लुक कुछ हद तक फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' में श्रीदेवी के लुक की याद दिलाता है।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन तेजस प्रभा विजय देओस्कर कर रहे हैं। माधुरी ने कहा, "यह हर घर ही कहानी है, लेकिन इसमें कुछ खास भी है। यह न केवल आपको उम्मीद और प्रेरणा देगी बल्कि आपको अपने जीवन को वास्तविक अंदाज में जीने के लिए भी प्रोत्साहित करेगी।" बता दें कि इस फिल्म से वह मराठी फिल्मों में भी कदम रखने जा रही हैं।

Latest Bollywood News