A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड माधुरी दीक्षित ने शेयर की प्रेम ग्रंथ की BTS तस्वीरें, साथ में दिखे ऋषि कपूर और कई सितारे

माधुरी दीक्षित ने शेयर की प्रेम ग्रंथ की BTS तस्वीरें, साथ में दिखे ऋषि कपूर और कई सितारे

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जो काफी पुरानी और खास हैं। ये तस्वीरें फिल्म 'प्रेम ग्रंथ' के सेट की हैं।

prem granth- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MADHURIDIXITNENE फिल्म प्रेम ग्रंथ की शूटिंग के दौरान ली गई तस्वीरें

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज,वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की, जो काफी पुरानी और खास हैं। ये तस्वीरें फिल्म 'प्रेम ग्रंथ' के सेट की हैं। फिल्म को रिलीज हुए 25 साल पूरे हो चुके हैं और इस मौके पर एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर किया है।साल 1996 में रिलीज हुई माधुरी दीक्षित और ऋषि कपूर स्टारर प्रेम ग्रंथ की रिलीज को 2021 में 25 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म को दिवंगत निर्देशक और अभिनेता राजीव कपूर ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने लीड रोल प्ले किया था।  

कंगना रनौत ने घर के आंगन में लगाए नए पौधे, तस्वीर शेयर कर बोलीं-आज मैंने 20 पेड़ रोपे...

फिल्म 'प्रेम ग्रंथ' सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी शूट हुई। इसका हिट गाना दिल देने की 'रुत आई' साउथ अफ्रीका में शूट हुआ था। एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें फिल्म की पूरी टीम और टेक्निकल स्टाफ भी नजर आ रहा है। इस तस्वीर में राजीव कपूर, माधुरी दीक्षित, सरोज खान के अलावा बाकी टीम नजर आ रही है।

वहीं, दूसरी फोटो में माधुरी दीक्षित कुर्सी पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और उनके साथ एक्टर रणधीर कपूर बैठे दिख रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'एक अच्छी फिल्म जो कि आज के समय पर आधारित है। प्रेम ग्रंथ को 25 साल'।

विराट-अनुष्का ने 16 करोड़ की दवाई दिलाकर बचाई मासूम की जान, पेरेंट्स ने कहा- जो किया, वो...

फिल्म 'प्रेम ग्रंथ' में जातिगत भेदभाव और दुष्कर्म जैसे संवेदनशील विषय को उठाया गया था। इसमें दिखाया गया है कि एक ऊंची जाति के लड़के सोमेन को लोअर कास्ट की खूबसूरत लड़की कजरी से प्यार हो जाता है। इसके बाद एक दिन कजरी अचानक गांव छोड़कर चली जाती है। फिल्म की असल कहानी यहीं से शुरू होती है।  

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

रश्मि देसाई ने शेयर की सनकिस्ड तस्वीर, फैंस से कहा- 'सुरक्षित और स्वस्थ रहें'

जैकलीन फर्नांडीज ने पेंटिंग के साथ फैंस के बीच शेयर की अपनी खास तस्वीरें

Latest Bollywood News