A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: लॉकडाउन में माधुरी दीक्षित के बेटे ने बजाया तबला, ताल पर यूं थिरकी एक्ट्रेस

Watch: लॉकडाउन में माधुरी दीक्षित के बेटे ने बजाया तबला, ताल पर यूं थिरकी एक्ट्रेस

माधुरी दीक्षित नेने का ऐसा मानना है कि डांस वर्कआउट करने के सबसे बेहतर तरीकों में से एक है।

Madhuri Dixit - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM माधुरी दीक्षित ने बेटे को सिखाया क्लासिकल डांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं, बल्कि क्लासिकल डांस में भी पारंगत हैं। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पहल शुरू की है, जिसके जरिए लोगों को डांस सिखाने के लिए माधुरी कथक सम्राट बिरजू महाराज सहित सरोज खान, टेरेंस लुईस और रेमो डिसूजा जैसे मशहूर कोरियोग्राफर्स संग जुड़ी हैं। फिलहाल, उन्होंने एक खास वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बेटे का टैलेंट सामने आया है। 

इस वीडियो में माधुरी दीक्षित के बेटे अरिन तबला बजा रहे हैं तो एक्ट्रेस उनकी ताल पर थिरक रही हैं। साथ ही बेटे को भी क्लासिकल डांस सिखा रही हैं। दोनों की इस कला को लोग पसंद कर रहे हैं। 

एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'क्वारंटीन में हम लोगों को वो पसंदीदा काम करने का मौका मिल रहा है, जो हम करना चाहते थे। मैं हमेशा से ये करना चाहती थी। #WhenArinDancedWithMadhuri'

माधुरी दीक्षित नेने का ऐसा मानना है कि डांस वर्कआउट करने के सबसे बेहतर तरीकों में से एक है। इस वक्त चूंकि देशभर में लॉकडाउन के चलते लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं, इसलिए डांसविदमाधुरीडॉटकॉम के जरिए लोग डांस सीख सकते हैं। माधुरी के ऑनलाइन डांस अकादमी द्वारा हर हफ्ते मुफ्त में दो डांस क्लासेज दी जाएंगी।

दर्शक संभावित रूप से इसका सब्सक्रिप्शन जीतने के लिए इसमें अपने वीडियोज भी अपलोड कर सकते हैं और यहां तक कि उन्हें माधुरी संग वीडियो चैट करने का भी मौका मिल सकता है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News