A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड माधुरी दीक्षित संग काम करना चाहते हैं 'खिलाड़ी 786' के निर्देशक, कहा अभी उनका सर्वश्रेष्ठ आना बाकी

माधुरी दीक्षित संग काम करना चाहते हैं 'खिलाड़ी 786' के निर्देशक, कहा अभी उनका सर्वश्रेष्ठ आना बाकी

"माधुरी अपनी सुंदरता, अभिनय और डांस में निहित अपने जादू के कारण सबसे अलग हैं। जब वह स्क्रीन पर होती है तो आप आंख नहीं झपका सकते। मैं उन्हें देखते हुए बड़ा हुआ हूं।"

<p>माधुरी दीक्षित</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER- MADHURI DIXIT माधुरी दीक्षित

मुंबई: 'खिलाड़ी 786' के निर्देशक आशीष आर. मोहन को लगता है कि अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने 'हीरोइन' शब्द को फिर से परिभाषित किया है। मोहन को लगता है कि माधुरी को अपना सर्वश्रेष्ठ देना अभी बाकी है। वहीं अगर ऐसा कुछ होता है तो वह अभिनेत्री को निर्देशित करना चाहेंगे। आशीष ने कहा, "माधुरी दीक्षित ने परंपरा को आगे बढ़ाया और 'हीरोइन' शब्द को फिर से परिभाषित किया।"

उन्होंने आगे कहा, "माधुरी अपनी सुंदरता, अभिनय और डांस में निहित अपने जादू के कारण सबसे अलग हैं। जब वह स्क्रीन पर होती है तो आप आंख नहीं झपका सकते। मैं उन्हें देखते हुए बड़ा हुआ हूं। जिस आदमी को मैं आईने में देख रहा हूं वह काफी बदल गया है, लेकिन वह अब भी उतनी ही प्योर और सुंदर हैं, जितनी वह पहले थीं।"

वहीं आशीष टेलीविजन पर फिल्में देखकर अपने क्वारंटाइन समय का सबसे अच्छा उपयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैं एक शौकीन सिनेमा प्रेमी हूं। नब्बे के दशक में हमारे पास छोटा टीवी सेट था और तब थिएटर में फिल्म देखना एक लक्जरियस चीज थी। मैं अपने पूरे परिवार के साथ सोनी मैक्स पर फिल्में देखने का आदी हूं।"

(आईएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News