A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड माधुरी दीक्षित की शादी को 22 साल पूरे, वेडिंग एनिवर्सिरी पर पति के लिए शेयर किया खास वीडियो

माधुरी दीक्षित की शादी को 22 साल पूरे, वेडिंग एनिवर्सिरी पर पति के लिए शेयर किया खास वीडियो

माधुरी दीक्षित ने 1999 में श्रीराम माधव नेने संग शादी की थी। दोनों के दो बेटे हैं, जिनका नाम अरिन और रियान है।

madhuri dixit wedding anniversary 22 years husband Shriram Madhav Nene watch video - India TV Hindi Image Source : INSTA: MADHURI DIXIT माधुरी दीक्षित की शादी को 22 साल पूरे, वेडिंग एनिवर्सिरी पर पति के लिए शेयर किया खास वीडियो 

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की शादी को आज 22 साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने आज ही के दिन डॉक्टर श्रीराम माधव नेने का हाथ थामा था। इस खास मौके पर उन्होंने एक बार फिर अपने प्यार का इजहार किया है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों की अनगिनत यादों की एक झलक है। ये वीडियो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहा है। 

माधुरी दीक्षित ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'एकजुटता के 22 जादुई साल। #22YearsOfTogetherness '

माधुरी के इस पोस्ट पर रितेश देशमुख, अर्जुन बिजलानी, रेणुका शहाणे सहित कई सेलेब्स ने कमेंट कर उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दी है। वहीं, फैंस ने भी उन्हें विश किया है। इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर करीब 4 लाख लोगों ने लाइक किया है। 

वहीं, माधुरी के पति ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है।

माधुरी दीक्षित ने शेयर की दोनों बेटों के बचपन की तस्वीर, एकसाथ क्यूट दिखे अरिन और रयान

माधुरी दीक्षित ने 1999 में श्रीराम माधव नेने संग शादी की थी। दोनों के दो बेटे हैं, जिनका नाम अरिन और रयान है।

पद्मश्री से सम्मानित माधुरी ने 70 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम किया है। वे टीवी पर रिएलिटी शोज में बतौर जज भी नज़र आती हैं। माधुरी को 'तेजाब', 'हम आपके हैं कौन', 'दिल', 'दिल तो पागल है', 'साजन' जैसी अनगिनत फिल्मों के लिए जाना जाता है। वो एक्टिंग में जितनी बेहतरीन हैं, उतना ही डांस में भी पारंगत हैं। 

 

Latest Bollywood News