A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'महाभारत' के भीम अब फिल्मों में आजमाने वाले हैं हाथ, रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर

'महाभारत' के भीम अब फिल्मों में आजमाने वाले हैं हाथ, रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर

'महाभारत' में भीम का किरदार निभा चुके सौरव गुर्जर अब फिल्मों में अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं। वह रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं।

 saurav gurjar- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ SAURAV GURJAR सौरव गुर्जर

टेलिविजन पर बीआर चोपड़ा की महाभारत को बहुत प्यार मिला था। इस सीरियल के सभी किरदार अपनी अलग छाप छोड़ने में कामयाब हुए थे। बीआर चोपड़ा की महाभारत के बाद कई बार टीवी पर महाभारत आई। 2013 में आई महाभारत को भी लोगों का प्यार मिला था। इस सीरियल में सौरभ जैन कृष्णा के किरदार में, शहरी शेख अर्जुन के किरदार में नजर आए थे। दोनों ही किरदार लोगों को बहुत पसंद आए। इन दोनों के अलावा भीम का किरदार निभाने वाले सौरव गुर्जर भी लोगों की सराहना पाने में कामयाब रहे।

भीम का किरदार निभाने वाले सौरव गुर्जर डब्ल्यू डब्ल्यू ई के रेसलर हैं। वे नेशनल किकबॉक्सिंग गोल्ड मेडलिस्ट हैं।  भीम के बाद सौरव संकट मोचन महाबली हनुमान में नजर आए थे। इस शो में उन्होंने बाली के साथ रावण का किरदार निभाया था।

सौरव टीवी के बाद अब फिल्मों में हाथ आजमाने जा रहे हैं। वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सौरव फिल्म में विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। 'ब्रह्मास्त्र' में सौरव के साथ मौनी रॉय भी विलेन के किरदार में नजर आने वाली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के साथ फिल्म के दौरान की फोटो भी शेयर की हुई हैं।

आपको बता दें सौरव मध्यप्रदेश के ग्वालियर से हैं। उनका जन्म पहलवानों के परिवार में नजर आने वाले हैं। उनके पिता और अंकल ने उन्हें रेसलर बनने की ट्रेनिंग दी। जिसके बाद 2013 में उन्होंने एक्टिंग में अपना हाथ आजमाया।

Latest Bollywood News