A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड पर उठ रहे सवालों के बीच महाराष्ट्र के सीएम ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड पर उठ रहे सवालों के बीच महाराष्ट्र के सीएम ने तोड़ी चुप्पी

एम उद्धव ठाकरे ने बॉलीवुड को लेकर हो रही बदनामी पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक स्टेटमेंट जारी किया है।

उद्धव ठाकरे- India TV Hindi Image Source : PTI बॉलीवुड पर उठ रहे सवालों के बीच महाराष्ट्र के सीएम ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बॉलीवुड की हो रही बदनामी पर दुख जाहिर किया है। महाराष्ट्र के सीएम ने यूपी में बन रही फिल्मसिटी पर तंज भी कसा है। साथ ही कहा है कि देश की मुंबई को देश की आर्थिक और सांस्कृतिक राजधानी सिनेामा की वजह से कहा जाता है और सिनेमा को ही बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। सीएम उद्धव ठाकरे ने बॉलीवुड को लेकर हो रही बदनामी पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक स्टेटमेंट जारी किया है।

स्टेटमेंट में उद्धव ठाकरे कहते हैं- ''मुंबई को महाराष्ट्र की आर्थिक और सांस्कृतिक राजधानी के तौर पर जाना जाता है, हॉलीवुड को टक्कर देने वाली फिल्में बॉलीवुड में बन रही हैं, बॉलीवुड सिनेमा को चाहने वाले पूरे विश्व भर में हैं, सिनेमा जगत के बड़ा मनोरंजन उद्योग होने के कारण लोगों को बड़ी संख्या में यहां रोजगार मिलता है। सिनेमा के कारण अपने ही कलाकार लोकप्रिय होते हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से कुछ चिन्हित लोगों के जरिये बॉलीवुड की बदनामी की जा रही है ये बात बहुत दुःखद है। बॉलीवुड ख़त्म करने या बॉलीवुड दूसरी जगह ले जाने की जो कोशिश हो रही है ये कभी सहन नहीं की जाएगी।''

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड को लोगों ने नेपोटिज्म और ड्रग्स को लेकर खूब सुनाया है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड को लेकर लोगों ने खुलकर अपनी राय रखी है।

रिपोर्ट- सचिन

Latest Bollywood News