A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Maharshi Movie Review: महेश बाबू के फैंस के लिए तोहफा है फिल्म 'महर्षि'

Maharshi Movie Review: महेश बाबू के फैंस के लिए तोहफा है फिल्म 'महर्षि'

Maharshi Movie Review: महेश बाबू की फिल्म 'महर्षि' आज रिलीज हो रही है।

Maharshi Movie Review- India TV Hindi Maharshi Movie Review

Maharshi Movie Review: महेश बाबू की फिल्म 'महर्षि' (Maharshi) आज रिलीज हो गई। इस फिल्म में महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) लीड रोल में हैं। फिल्म को लेकर महेश बाबू के फैन्स में दीवानगी का आलम ऐसा रहा कि फिल्म की रिलीज से पहले ही काफी बड़ी संख्या में फिल्म के टिकट बिक गए। फिल्म के ट्रेलर और टीजर ने ही लोगों को काफी उत्साहित कर दिया है। फिल्म के गाने जब रिलीज हुए तो लोग बेसब्री से इंतजार करने लगे फिल्म की रिलीज का। आखिरकार 9 मई को ये फिल्म रिलीज हो गई।

बात करें फिल्म की तो  महेश बाबू (Mahesh Babu) की फिल्म 'महर्षि' (Maharshi) पैसा वसूल है और फैमिली एंटरटेनिंग फिल्म है। पूजा हेगड़े भी फिल्म में स्टनिंग लगी हैं। इस फिल्म में  महेश बाबू (Mahesh Babu) तीन अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं। वो एक छात्र, एक बिजनेसमैन और एक किसान तीनों के लुक में दिख रहे हैं।


फिल्म की बात करें तो फर्स्ट हाफ जरूर थोड़ा डल रहा लेकिन सेकंड हाफ बेहतरीन बन पड़ा है। फिल्म का फर्स्ट हाफ फ्लैश बैक में दिखाया जाता है जहां महेश बाबू कॉलेज स्टूडेंट के रूप में दिखाई देते हैं। अल्लारी नरेश और महेश बाबू के साथ के सीन काफी अच्छे हैं। महेश बाबू में अपने दर्शकों को बनाए रखने की कला है और यही फिल्म महर्षि में भी दिखता है। 


फिल्म में अभिनेता अल्लारी नरेश और मीनाक्षी जोशी भी अहम किरदारों में हैं। महेश बाबू जहां अपने शानदार अभिनय पर प्रदर्शन से दिल जीतते हैं वहीं अल्लारी नरेश भी आपको उनका फैन बनने पर मजबूर कर देगा। फिल्म की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े खूबसूरत लगी हैं और उनका काम भी बढ़िया रहा। पूजा इससे पहले ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'मोहनजोदारो' में नजर आ चुकी हैं। 

फिल्म के गाने अच्छे हैं रोमांटिक सॉन्ग अच्छे बन पड़े हैं। 

उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी। गर्मी में रिलीज फिल्म महर्षि महेश बाबू के फैन्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। अगर आप महेश बाबू के फैन हैं तो वैसे भी इस फिल्म को मिस नहीं करेंगे।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

इसे भी पढ़ें-

मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी ने शेयर की अपने नन्हे शहजादे की पहली फोटो, देखें

प्रियंका के मेट गाला लुक पर आया मां मधु चोपड़ा का बयान

प्रियंका चोपड़ा ने किया चोली के पीछे गाने पर डांस

Latest Bollywood News