A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Maharshi trailer: महेश बाबू के फैन के लिए तोहफा है उनकी फिल्म 'महर्षि' का ट्रेलर, दिखेंगे 3 अलग-अलग लुक

Maharshi trailer: महेश बाबू के फैन के लिए तोहफा है उनकी फिल्म 'महर्षि' का ट्रेलर, दिखेंगे 3 अलग-अलग लुक

'महर्षि' में महेश बाबू के तीन अलग-अलग लुक नजर आएंगे।

<p>Maharshi trailer</p>- India TV Hindi Maharshi trailer

Maharshi Trailer Review: महेश बाबू की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'महर्षि' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। बुधवार की रात 'महर्षि' का ट्रेलर रिलीज हुआ और इंटरनेट पर सुनामी आ गई। ढाई मिनट के इस ट्रेलर में आपको महेश बाबू के तीन अवतार नजर आएंगे। महेश बाबू महर्षि फिल्म में ऋषि का किरदार निभा रहे हैं जो एक महत्वाकांछी लड़का है जिसे हारने का कोई डर नहीं है। 

महेश बाबू महर्षि फिल्म में सक्सेसफुल बिजनेस मैन, कॉलेज के स्टूडेंट और एक किसान के रोल में नजर आएंगे। ट्रेलर में में महेश बाबू की जिंदगी का एक स्नीक पीक मिलता है। महर्षि के ट्रेलर में हमें पूजा हेगड़े भी नजर आती हैं। पूजा हेगड़ा महर्षि में महेश बाबू की लव इंट्रेस्ट का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म में अल्लारी नरेश भी हैं जो ऋषि के दोस्त का रोल प्ले करते नजर आएंगे।

महेश बाबू जो फिल्म महर्षि में ऋषि का रोल प्ले कर रहे हैं उन्होंने फिल्म के पोस्टर के साथ फिल्म का ट्रेलर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। पोस्ट के साथ महर्षि ने कैप्शन में लिखा- ऋषि की दुनिया में आपका स्वागत है।

महर्षि का निर्देशन Vamshi Paidipally ने किया है। फिल्म की शूटिंग गोवा, देहरादून और यूएस में हुई है।  महेश बाबू की फिल्म महर्षि 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

महर्षि का मुकाबला धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से होगी। जो 10 मई को रिलीज हो रही है। महर्षि से पहले पिछले साल 2018 में महेश बाबू सुपर हिट फिल्म भारत अने नेनू में नजर आए थे। इस फिल्म में महेश बाबू के साथ कियारा आडवाणी और प्रकाश राज लीड रोल में थे।

यहां देखिए महर्षि का ट्रेलर-

Latest Bollywood News