A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड महेश बाबू और नम्रता ने बेटी सितारा के जन्मदिन पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

महेश बाबू और नम्रता ने बेटी सितारा के जन्मदिन पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने बेटी सितारा के आठवें जन्मदिन पर पोस्ट शेयर किया है।

mahesh babu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/URSTRULYMAHESH महेश बाबू ने बेटी सितारा के जन्मदिन पर शेयर किया पोस्ट

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर ने अपनी बेटी सितारा के आठवें जन्मदिन पर एक भावुक संदेश लिखा है। महेश ने अपने वेरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया जो उन्होंने अपनी बेटी के लिए बनाया है।

क्लिप के साथ उन्होंने लिखा, "कितनी जल्द आठ की हो गई। मैं तुम्हें कितना प्यार करता हूं, ये तुम कभी नहीं समझ पाओगी। जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं पार्पी। हैशटैगसीतूपापाटर्न्‍स 8।"

वहीं नम्रता ने अपने वेरिफाइड इंस्टाग्राम पर किए गए पोस्ट में अपनी बेटी सितार की कई तस्वीरों को साझा किया।

नम्रता ने लिखा, "8 साल पहले!! आप इस दुनिया में आईं .. मुझे बांटने के लिए और अधिक खुशी और प्यार दिया। परिवार के लिए आपका प्यार मेरे दिल को गर्मजोशी से भर देता है। हमारे जीवन में इतना आनंद लाने के लिए धन्यवाद। आपकी मुस्कुराहट मुझे रोशन करने में कभी असफल नहीं होती।"उन्होंने आगे कहा कि सितारा उनके साथ हुई सबसे अच्छी चीजों में से एक है।

नम्रता ने आगे लिखा, "आप एक अच्छी बेटी के रूप में बड़ी हो रही हैं, जो दयालु है और सबसे बेहद प्यार करती है, सहानुभूति रखती है। मुझे आप पर गर्व है! जाओ और मेरे छोटे से सितारे को चमकाओ। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।"

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News