A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड साउथ स्टार महेश बाबू की फिल्म 'भारत आने नेनु' के 2 साल होने वाले हैं पूरे, फैंस ने ट्विटर पर किया ट्रेंड

साउथ स्टार महेश बाबू की फिल्म 'भारत आने नेनु' के 2 साल होने वाले हैं पूरे, फैंस ने ट्विटर पर किया ट्रेंड

'भारत आने नेनु' साल 2018 में रिलीज हुई थी। इसमें महेश बाबू के अलावा कियारा आडवाणी भी नज़र आई थीं।

Mahesh babu- India TV Hindi Image Source : TWITTER महेश बाबू की फिल्म 'भारत आने नेनु' साल 2018 में रिलीज हुई थी

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। यही वजह है कि उनकी हिट मूवी 'भारत आने नेनु' के 2 साल पूरे होने पर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर की खूब फोटो और वीडियो वायरल हो रही हैं। ट्विटर पर #2YEARSforBharatAneNenu नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है।

महेश बाबू ने 'भारत आने नेनु' में एक मुख्यमंत्री का किरदार निभाया था। इसे कोरतला शिवा ने डायरेक्ट किया है। इसमें महेश बाबू के अलावा कियारा आडवाणी, प्रकाश राज, देवराज, आर शरदकुमार सहित कई कलाकार नज़र आए थे। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड्स तोड़े थे।

एसएस राजामौली के साथ काम करेंगे महेश बाबू

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू एक नए प्रोजेक्ट में फिल्म 'बाहुबली' के निर्देशक एसएस राजामौली के साथ काम करने के लिए तैयार हैं और इस खबर से प्रशंसक काफी खुश और उत्साहित हैं। पिछले कुछ महीनों से ऐसी खबरें आती रही हैं कि मनोरंजन जगत के दोनों बड़े नाम एक साथ आ रहे हैं। अटकलों पर विराम लगाते हुए राजामौली ने एक साक्षात्कार में इस बात की पुष्टि की है। अनटाइटल्ड फिल्म का आधिकारिक रूप से एलान अगले साल किया जाएगा।

Latest Bollywood News