A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड महेश बाबू बेटी संग बिता रहे हैं क्वालिटी टाइम, शेयर की तस्वीरें

महेश बाबू बेटी संग बिता रहे हैं क्वालिटी टाइम, शेयर की तस्वीरें

सुपरस्टार महेश बाबू ने बेटी संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं। महेश बाबू ने तस्वीर के साथ बहुत ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है।

<p>महेश बाबू बेटी संग...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/URSTRULYMAHESH महेश बाबू बेटी संग बिता रहे हैं समय

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू लॉकडाउन की इस घड़ी में अपने परिवार संग वक्त बिता रहे हैं और इस दौरान कुछ बेहतरीन यादें भी संजो रहे हैं। पूर्व ब्यूटी क्वीन व अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर के पति महेश ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी सितारा संग कुछ बेहद ही प्यारी तस्वीरें साझा कीं हैं। तस्वीर में अभिनेता अपनी बेटी को घर की सीढ़ी पर रोककर उसे पुचकारते हुए नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हर वक्त एक कदम रुककर यादें संजो रहा हूं..हैशटैगस्टेहोम हैशटैगक्वॉरटीइनहोम हैशटैगलॉकडाउन।"

हाल ही में उन्होंने अपने बेटे गौतम संग भी अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसके साथ उन्होंने लिखा था, "हर दिन, हर पल थोड़ा जीएं, थोड़ा प्यार करें और थोड़ा मुस्कुराएं! हैशटैगवल्र्डलाफ्टरडे हैशटैगस्टेहोमस्टेसेफ।"

इस महीने की शुरुआत में उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया था कि वह समस्त स्वास्थ्यकर्मियों के प्रति आभारी हैं, जो कोविड-19 महामारी के दौरान लोगों को सुरक्षित रखने के लिए निस्वार्थ भाव से अथक परिश्रम कर रहे हैं।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News