Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड प्रभास के बाद ये मुकाम पाने...

प्रभास के बाद ये मुकाम पाने वाले दूसरे साउथ इंडियन एक्टर बनें महेश बाबू

'भारत आने नेनू' में एक मुख्यमंत्री का किरदार निभा चुके महेश जल्द ही निर्देशक अनिल रविपुडी की फिल्म में काम शुरू करेंगे।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 25 Mar 2019, 19:11:11 IST

हैदराबाद: सिंगापुर स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय में अभिनेता महेश बाबू की एंट्री हो गई है। उनकी मोम की प्रतिमा का सोमवार को यहां 'एएमबी सिनेमाज' में अनावरण किया गया जिसे बाद में सिंगापुर स्थित संग्रहालय में भेजा जाएगा। सात स्क्रीन वाला सुपरप्लेक्स 'एएमबी सिनेमाज' महेश बाबू और प्रमुख फिल्म वितरक कंपनी 'एशियन ग्रुप' का संयुक्त उपक्रम है।

प्रभास के बाद महेश दूसरे तेलुगू अभिनेता हैं जिनकी मोम की प्रतिमा बनाई गई है। एक बयान के अनुसार, प्रतिमा को 'एएमबी सिनेमाज' में एक दिन के लिए प्रदर्शनी के लिए रखा जाएगा और इसके बाद मैडम तुसाड संग्रहालय में स्थापित करने के लिए सिंगापुर भेज दिया जाएगा।

स्केचिंग्स और अन्य प्रतियोगिताओं के माध्यम से चुने गए चुनिंदा प्रशंसकों को महेश की मोम की प्रतिमा के साथ सेल्फी लेने का अवसर प्राप्त होगा। फिल्मों की बात करें तो महेश अपनी आगामी तेलुगू फिल्म 'महर्षि' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके निर्देशक वम्सि पैदिपल्ली हैं।

अपनी आखिरी रिलीज फिल्म 'भारत आने नेनू' में एक मुख्यमंत्री का किरदार निभा चुके महेश जल्द ही निर्देशक अनिल रविपुडी की फिल्म में काम शुरू करेंगे।

इसे भी पढ़ें-

सारा अली खान ने ऐसा क्या कह दिया कि कार्तिक आर्यन को बंद करना पड़ा उनका मुंह

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का पहला पोस्टर आउट

केकेआर को चीयर करते दिखें शाहरुख खान और जूही चावला

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन