A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'महर्षि' के लिए महेश बाबू ने फिल्म के निर्देशक को 3 साल कराया था इंतजार, अब बताई वजह

'महर्षि' के लिए महेश बाबू ने फिल्म के निर्देशक को 3 साल कराया था इंतजार, अब बताई वजह

अभिनेता महेश बाबू ने अपनी आने वाली तेलुगू एक्शन ड्रामा फिल्म 'महर्षि' को बनाने के लिए तीन साल धर्यपूर्वक प्रतीक्षा करने के लिए निर्देशक वामसी पेडिपल्ली का शुक्रिया अदा किया है।

<p>महर्षि</p>- India TV Hindi महर्षि

हैदराबाद: अभिनेता महेश बाबू ने अपनी आने वाली तेलुगू एक्शन ड्रामा फिल्म 'महर्षि' को बनाने के लिए तीन साल धर्यपूर्वक प्रतीक्षा करने के लिए निर्देशक वामसी पेडिपल्ली का शुक्रिया अदा किया है। रिलीज से पहले हुई एक समारोह में महेश ने पूरे दिल से वामसी को धन्यवाद दिया क्योंकि वामसी ने उन पर अपना पूरा विश्वास रखा।

महेश ने कहा, "जब वामसी पहली बार स्क्रिप्ट सुनाने के लिए आए थे , मैने सोचा कि मैं दस मिनट के लिए इसे सुनूंगा और इस ऑफर को मना कर दूंगा क्योंकि मेरे पास दो अन्य काम थे। इसे 20 मिनट सुनने के बाद, मैं इस फिल्म को करना चाहता था, लेकिन वामसी से कहा कि जब तक मैं अपनी अगली परियोजनाओं को पूरा नहीं कर लेता तब तब उन्हें इंतजार करना पड़ सकता है। वामसी ने कहा कि वह इंतजार करेंगे क्योंकि इस कहानी में वह किसी और को सोच नहीं सकते हैं।"

अपने बाकी बचे हुए कामों को पूरा करने में महेश को दो साल का वक्त लगा और 'महर्षि' की शूटिंग को पूरा करने के लिए एक और साल का समय लगा। महेश कहते हैं, "वामसी ने दो साल और एक साल और इस फिल्म को शुरु और खत्म करने के लिए धर्यपूर्वक प्रतीक्षा किया। एक निर्देशक के लिए एक अच्छे स्क्रिप्ट के साथ इतने लंबे समय तक इंतजार करना वाकई में दुर्लभ है। आमतौर पर, वे दो महीने तक इंतजार करते हैं और इसके बाद प्रोजेक्ट को शुरु करने के लिए किसी दूसरे हीरो को ढूंढ़ लेते हैं। मेरा इंतजार करने के लिए मैं हमेशा वामसी का ऋणी रहूंगा।"

'महर्षि' को लोग 9 मई से थिएटर में देख सकते हैं।

Latest Bollywood News