A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड परवीन बॉबी को याद कर इमोशनल हुए महेश भट्ट, ट्विटर पर शेयर की ये तस्वीरें

परवीन बॉबी को याद कर इमोशनल हुए महेश भट्ट, ट्विटर पर शेयर की ये तस्वीरें

70 से 80 के दशक में परवीन बॉबी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री की लिस्ट में शुमार थीं, लेकिन उनकी जिंदगी में बहुत अकेलापन था।  

mahesh bhatt parveen babi - India TV Hindi परवीन बॉबी और महेश भट्ट

70 के दशक में अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग से सफलता का मुकाम हासिल करने वाली हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा परवीन बॉबी की प्रोफेशनल लाइफ तो अच्छी रही, लेकिन निजी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए। उन्होंने 'अमर अकबर एंथनी' और 'दीवार' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम तो किया, लेकिन निधन के वक्त उनके आसपास कोई भी नहीं था। उनकी 15वीं डेथ एनिवर्सिरी पर मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट इमोशनल हो गए और सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने अपना दुख जाहिर किया। 

महेश भट्ट ने ट्विटर पर उनकी कई फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'कभी-कभी यादें हमारी आंखों से छलक कर गालों तक पहुंच जाती हैं।' दूसरी फोटो में उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'अंतरंग अजनबी।'

बता दें कि परवीन बॉबी का नाम महेश भट्ट के साथ भी जुड़ा था। खबरों की मानें तो महेश अपनी पत्नी को छोड़कर परवीन के साथ लिव-इन में रहने लगे थे, लेकिन कुछ समय बाद इनका रिश्ता भी खत्म हो गया। बताया जाता है कि परवीन मानसिक बीमारी का शिकार हो गई थीं और इसी वजह से उन्हें कमरे में बंद करके रखना पड़ा। महेश भट्ट ने उनका इलाज भी कराया, लेकिन वो ठीक नहीं हुईं। 

70 से 80 के दशक में परवीन बॉबी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री की लिस्ट में शुमार थीं, लेकिन उनकी जिंदगी में बहुत अकेलापन था।  

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महेश भट्ट परवीन बॉबी की जिंदगी पर एक वेब सीरीज बनाएंगे। हालांकि, अभी तक इसको लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

Latest Bollywood News