A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ...जब महेश भट्ट को याद आईं श्रीदेवी, इस तरह 'चांदनी' को दी श्रद्धांजलि

...जब महेश भट्ट को याद आईं श्रीदेवी, इस तरह 'चांदनी' को दी श्रद्धांजलि

श्रीदेवी के निधन के निधन से उनके चाहने वाले अब भी सदमे में हैं। उनका परिवार और दोस्त अब भी इस बात पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं कि ‘चांदनी’ अब उनके बीच नहीं रही हैं। हाल ही में जाने माने फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने दिवंगत अभिनेत्री को याद किया है।

Sridevi- India TV Hindi Sridevi

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी के निधन के निधन से उनके चाहने वाले अब भी सदमे में हैं। उनका परिवार और दोस्त अब भी इस बात पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं कि ‘चांदनी’ अब उनके बीच नहीं रही हैं। हाल ही में जाने माने फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने दिवंगत अभिनेत्री को याद किया है। बयान के मुताबिक, 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' की एक कड़ी में भट्ट ने 1993 की फिल्म 'गुमराह' की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी के बारे में एक कहानी शेयर की।

उन्होंने कहा, "फिल्म 'गुमराह' की शूटिंग के दौरान हमें पानी वाले सीक्वेंस की शूटिंग करनी थी, जिसे श्रीदेवी को करना था लेकिन मुझे बताया गया कि उन्हें (श्रीदेवी) को बुखार है और शायद शूटिंग स्थगित करनी पड़ सकती है।" उन्होंने कहा, "मैं उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित था. मैंने उनसे उनके कमरे मे मुलाकात की जब वह ठीक हो जाएंगी तो शूटिंग शुरू करेंगे क्योंकि उनकी हालत सही नहीं थी लेकिन हैरान करने वाली बात थी कि उन्होंने शूटिंग स्थगित करने से मना कर दिया।"

महेश भट्ट ने उनकी कड़ी मेहनत के बारे में कहा, "श्रीदेवी ने बुखार में घंटों तक पानी के अंदर शूटिंग की। मेरे पास शब्द नहीं हैं, वह इतनी पेशेवर थी। मैं उनके जज्बे को सलाम करता हूं और मुझे उनकी बहुत याद आती है।" गौरतलब है कि श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूब जाने से निधन हो गया था।

Latest Bollywood News