A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर कपूर के साथ सिगरेट वाली तस्वीर वायरल होने के बाद पहली बार बोलीं माहिरा खान, कहा गलती...

रणबीर कपूर के साथ सिगरेट वाली तस्वीर वायरल होने के बाद पहली बार बोलीं माहिरा खान, कहा गलती...

माहिरा और रणवीर की तस्वीर पिछले साल सितंबर में न्यूयॉर्क की थी, इससे कुछ महीनों बाद उन्होंने फिल्म 'रईस' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा।

<p>माहिरा खान</p>- India TV Hindi माहिरा खान

मुंबई: पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने कहा कि उन्हें गलती उस समय महसूस हुई, जब भारतीय अभिनेता रणबीर कपूर के साथ उनकी सिगरेट पीते हुए तस्वीर सामने आई थी। माहिरा ने यह भी कहा की वह पहली बार विवाद में उलझी थीं। माहिरा और रणवीर की तस्वीर पिछले साल सितंबर में न्यूयॉर्क की थी, इससे कुछ महीनों बाद उन्होंने फिल्म 'रईस' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा।

चर्चा का विषय बनने के बारे में उन्होंने कहा, "मेरे पूरे करियर में यह पहली बार हुआ कि मैं विवाद में फंसी और यह अजीब था क्योंकि उसमें बहुत सारी चीजें थीं। जाहिर है आपको गलती का अहसास होगा, आपको व्यक्तिगत रूप से खराब लगता है कि किसी ने आपकी फोटो ली।"

उनकी फिल्म 'रईस' पाकिस्तान में रिलीज नहीं हुई। उन्होंने कहा कि वह अपने देश में फिल्म रिलीज होने को लेकर उत्साहित थीं। माहिरा इन दिनों पाकिस्तानी फिल्म 'सात दिन मोहब्बत इन' और 'मौला जट्ट 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Latest Bollywood News