A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड OMG! सुशांत-कृति की 'राब्ता' पर लगा राजामौली की कहानी चुराने का आरोप, कोर्ट में पहुंचा मामला

OMG! सुशांत-कृति की 'राब्ता' पर लगा राजामौली की कहानी चुराने का आरोप, कोर्ट में पहुंचा मामला

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'राब्ता' इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है। कुछ वक्त पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसके बाद से ही दर्शकों में फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता बढ़ गई है।

raabta- India TV Hindi raabta

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'राब्ता' इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है। कुछ वक्त पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसके बाद से ही दर्शकों में फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता बढ़ गई है। हालांकि इसके ट्रेलर को देखने के बाद यह भी कहा जाने लगा कि फिल्म किसी दूसरी फिल्म से काफी हद तक मिल रही है। दरअसल यह फिल्म दक्षिण भारतीय फिल्मकार एस.एस. राजामौली की सुपरहिट फिल्म 'मगधीरा' की कॉपी है। इस फिल्म में अभिनेता राम चरण और काजल अग्रवाल मुख्य किरदार में दिखाई दिए थे। जो लोग इस साऊथ फिल्म को देख चुके हैं उन्हें ट्रेलर देखकर ही इस बात का अंदाजा हो गया कि यह फिल्म 'मगधीरा' की कॉपी है।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के दौरान तो 'मगधीरा' के मेकर्स ने इस पर किसी भी तरह का विरोध नहीं जताया था। लेकिन अब खबर आई है कि इस फिल्म के निर्माता फिल्म के 'राब्ता' के खिलाफ कोर्ट जा पहुंचे हैं। इसके बारे में जानकारी देते हुए फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने ट्वीट किया, "ब्रेकिंग: 'मगधीरा' फिल्म के निर्माता 'राब्ता' के खिलाफ पहुंचे कोर्ट... वह फिल्म की फिल्म पर निषेधाज्ञा चाहते हैं। कहानी की साहित्यिक चोरी का आरोप।" 'मगधीरा' की कहानी काफी अलग और दिलचस्प ढंग से पेश की गई थी, जिसे दर्शकों के बीच खूब सराहना हासिल हुई। अब इस फिल्म के मेकर्स का कहना है कि 'राब्ता' में उनकी कहनी को चुराया गया है।

बता दें कि ऐसा करना कॉपीराइट का उल्लंघन है। खबरों के अनुसार हैदराबाद कोर्ट ने इस मामले में नोटिस जारी कर दिया है और 1 जून को इस बात का फैसला किया जाएगा कि 'राब्ता' अपने निर्धारित दिन 9 जून को ही रिलीज होगी या इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया जाएगा। …जब शाहरुख खान ने ब्रैड पिट से कहा, "हम सबको नचा देते हैं"

अगली स्लाइड में भी पढ़ें:-

Latest Bollywood News