A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या वाकई खान सरनेम हटाना चाहती हैं, मलाइका अरोड़ा?

क्या वाकई खान सरनेम हटाना चाहती हैं, मलाइका अरोड़ा?

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक की खबरों ने पिछले दिनों सभी को हैरान कर दिया था। इन दोनों में से किसी ने भी अब तक इस बारे में खुलकर बात नहीं की है।

malaika- India TV Hindi malaika

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और निर्देशक-अभिनेता अरबाज खान के तलाक की खबरों ने पिछले दिनों सभी को हैरान कर दिया था। इन दोनों में से किसी ने भी अब तक इस बारे में खुलकर बात नहीं की है। इनके अलग होने के पीछे की सही वजह भी अब तक सामने नहीं आई है। किसी ने कहा कि मलाइका के अफेयर के कारण इन दोनों की 17 साल की शादी टूट गई तो कभी यह भी सुनने को मिला कि उन्हें खान परिवार के साथ ही रहना पसंद नहीं था। लेकिन अब मलाइका ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे पूरा खान परिवार हैरान रह जाएगा। हाल ही में खबर आई है कि मलाइका अब अपने नाम से खान सरनेम भी हटाना चाहती हैं।

इसे भी पढ़े:- आखिर क्यों मलाइका अरोड़ा इन तीन प्रोडक्ट्स का विज्ञापन कभी नहीं करेंगी

खबरों की मानें तो एक फैशन शो के दौरान मलाइका ने पहले ही उस शो के होस्ट से उनका नाम के साथ खान का इस्तेमाल करने से मना कर दिया था। इसके बाद वहां मौजूद लोगों को थोड़ा अजीब तो लगा ही होगा। कुछ वक्त पहले 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के मंच पर शो की होस्ट कॉमेडियन भारती सिंह ने भी उन्हें सिर्फ मलाइका अरोड़ा ही बुलाया था। यह सब देखकर तो साफ जाहिर होता है कि अब मलाइका अपने नाम के साथ खान सरनेम का इस्तेमाल नहीं करना चाहतीं।

खबरों की मानें तो इस बारे में जब मलाइका से पूछा गया तो उन्होंने कोई जवाब देने से इंकार कर दिया। इन दिनों मलाइका और अर्जुन कपूर की नजदीकियों की खबरें खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं।

Latest Bollywood News