A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मलाइका अरोड़ा हुईं फुली वैक्सीनेटेड, लिया कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज़

मलाइका अरोड़ा हुईं फुली वैक्सीनेटेड, लिया कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज़

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने आज कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज़ ले ली है। वैक्सीनेशन सेंटर की तस्वीर को मलाइका ने अपने फैंस के बीच शेयर किया।

Malaika Arora- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MALAIKA ARORA मलाइका अरोड़ा हुईं फुली वैक्सीनेटेड, लिया कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज़ 

मलाइका अरोड़ा ने आज कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी डोज ली है और वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन लेने के दौरान की तस्वीरों को फैंस के बीच शेयर किया है। ब्लैक एथलीजर में रॉक करते हुए अभिनेत्री ने शॉट के बाद कैमरे के लिए पोज दिया।

मलाइका ने अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “मैं न केवल अपने लिए बल्कि आपके लिए भी सुरक्षित रहूंगी। फुल्ली वैक्सीनेटेड। फ्रंटलाइन वर्कर्स का आभार व्यक्त के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।”

अर्जुन कपूर का जन्मदिन मनाने के बाद अभिनेत्री ने वैक्सीन के अपने दूसरे शॉट लेने का फैसला किया। 

मलाइका अरोड़ा ने अपने प्रेमी अभिनेता अर्जुन कपूर को उनके जन्मदिन पर एक अनदेखी तस्वीर के साथ शुभकामनाएं दी हैं। अभिनेता शनिवार, 26 जून को 36 वर्ष के हो गए। तस्वीर में अर्जुन कपूर ने एक शॉर्ट्स और एक हुडी के साथ पूरी बाजू की टी-शर्ट पहनी है, वहीं मलाइका अरोड़ा को ग्रे वर्कआउट पैंट और एक नीली शर्ट के ऊपर एक सफेद हुडी पहने देखा गया । दोनों मनमोहक नजारे के सामने पोज देते हुए खड़े हैं जहां मलाइका को उन्हें कसकर गले लगाती नजर आ रही हैं।

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे माय सनशाइन... अर्जुन कपूर।”

2019 में इस कपल ने अर्जुन कपूर के बर्थडे पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। तब से, अर्जुन और मलाइका अपनी रोमांटिक आउटिंग और सीक्रेट वेकेशन के लिए सुर्खियों में हैं।

Latest Bollywood News