A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शराब की दुकानों पर भीड़ देखकर गुस्सा हुए सितारे, कहा- क्या जरुरत थी दुकानें खोलने की

शराब की दुकानों पर भीड़ देखकर गुस्सा हुए सितारे, कहा- क्या जरुरत थी दुकानें खोलने की

बीते दिन देशभर में ग्रीन और ऑरेंज जोन में शराब की दुकानें खोली गई। जिसके बाद कई शहरों में शराब की दुकानों के बाहर लंबी लाइनों की फोटोज सामने आई हैं।

malaika arora and kapil sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मलाइका अरोड़ा और कपिल शर्मा

कोराना वायरस महामारी की वजह से देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। सरकार ने 40 दिनों बाद शराब की दुकान खोल दी हैं। जिसकी वजह से लोग शराब लेने के लिए लंबी लाइनों में खड़े नजर आए। ग्रीन और ऑरेंज जोन्स में दुकान खोलने की परमिशन दी गई है हालांकि रेड जोन्स में दुकानें नहीं खुल रही हैं। इस फैसले पर लोगों के मिले जुले रिएक्शन आ रहे हैं। लंबी लंबी लाइनें देखकर कपिल शर्मा, मलाइका अरोड़ा सहित कई सेलेब्रिटी का गुस्सा भड़क है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शराब की दुकान का बाजार भीड़ की फोटो शेयर करते हुए लिखा ये लो सोशल डिस्टेंसिंग की ऐसी की तैसी। बेवकूफ लोग, शराब से ही कारोना से  मारेंगे ये।

Image Source : INSTAGRAMमलाइका अरोड़ा इंस्टाग्राम स्टोरी

वहीं मलाइका अरोड़ा ने अपना गुस्सा ज़ाहिर किया। टीवी एक्टर करण वाही ने लिखा सरकार से गुज़ारिश है कि शराब की दुकान बंद कर दी जाए। यह लोगों के लिए खतरनाक है और खासकर पुलिस के लिए। हो सके तो घर पर डिलीवरी करें लेकिन यह बहुत बुरा हो रहा है।

सुनील ग्रोवर ने एक वीडियो शेयर  करते हुए लिखा थाईलैंड में एल्कोहल से बन हटने के बाद।

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा - वाइन की दुकान शेयर करने खोलने की क्या जरूरत थी। भगवान ना चाहे अगर 1 शख्स भी कोरोना वायरस से संक्रमित होता है तो यह बहुत बुरा हो सकता है। 

देश के बाकी राज्यों में शराब की दुकानें सुबह 7 बजे से रात 8 बजे तक खुलेंगी। वहीं दिल्ली में सुबह 9 बजे से शाम 6:30 बजे तक खुलेगी।

Latest Bollywood News