A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मलाइका अरोड़ा खान ने करीना कपूर के रेडियो शो में किया खुलासा, तलाक के एक रात पहले क्या हुआ था

मलाइका अरोड़ा खान ने करीना कपूर के रेडियो शो में किया खुलासा, तलाक के एक रात पहले क्या हुआ था

तलाक के इतने समय बाद मलाइका ने इस बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने करीना कपूर के शो पर इस बारे में बात की।

Malaika arora- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MALAIKA ARORA Malaika arora

मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) और अरबाज खान(Arbaz khan) का तलाक हो चुका है और दोनों अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं। मलाइका और अरबाज का तलाक बहुत चर्चा में रहा था। दोनों ने इस बारे में पब्लिकिली ज्यादा बात नहीं की थी। मगर अब मलाइका ने अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की है। करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) के रेडियो शो में मलाइका ने बताया कि उन्हें भी बाकि लोगों की तरह तलाक से पहले कई चीजें बोली गई थीं। मलाइका ने बताया कि तलाक के एक रात पहले क्या हुआ था।

मलाइका ने बताया- तलाक से एक रात पहले भी मैं अपने परिवार के साथ बैठी हुई थी। उन्होंने मुझसे पूछा की तुम 100 प्रतिशत श्योर हो। उन्हें मेरी चिंता है इसलिए वह मेरे बारे में इतना सोच रहे थे। सभी ने कहा अगर तुम्हारा यह फैसला है तो हमे तुम पर गर्व है। उन्होंन मुझे स्ट्रॉंग वुमेन कहा जिससे मुझे मजबूती मिली, जिसकी मुझे उस समय जरुरत थी।
मलाइका ने बताया- यह फैसला लेना आसान नहीं था। ये कोई आम फैसला नहीं था। मैंने और अरबाज ने यह फैसला लेने से पहले काफी बात की और फिर अलग हुए।

आपको बता दें मलाइका और अरबाज ने शादी के 19 साल बाद तलाक लिया था। दोनों 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे और दोनों से 2017 में तलाक ले लिया।

आपको बता दें मलाइका और अर्जुन कपूर रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप की पुष्टि नहीं की है। मगर कई बार दोनों को साथ घूमते देखा गया है। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

'गली बॉय' देख कटरीना कैफ ने की आलिया भट्ट की तारीफ

आयुष्मान खुराना 'ड्रीमगर्ल' में बनेंगे रामलीला की सीता

Latest Bollywood News