A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मलाइका अरोड़ा को एक्स हसबैंड अरबाज खान ने भेजा खास तोहफा, देखिए तस्वीर

मलाइका अरोड़ा को एक्स हसबैंड अरबाज खान ने भेजा खास तोहफा, देखिए तस्वीर

मलाइका अरोड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें मलाइका ने उस गिफ्ट की झलक दिखाई जो उन्हें उनके एक्स हसबैंड यानी कि अरबाज खान ने भेजा है।

<p>Malaika Arora and Arbaaz Khan</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MALAIKA ARORA Malaika Arora and Arbaaz Khan

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक हुए 4 साल हो गए हैं। ये दोनों एक दूसरे से साल 2017 में अलग हो गए थे। हालांकि तलाक के बाद भी दोनों के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है। इस बात का सबूत मलाइका अरोड़ा द्वारा शेयर किया एक पोस्ट है। मलाइका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें मलाइका ने उस गिफ्ट की झलक दिखाई जो उन्हें उनके एक्स हसबैंड यानी कि अरबाज खान ने भेजा है। 

VIDEO: फराह खान सड़क किनारे मास्क उतारकर फल सूंघने पर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- 'क्या कॉमन सेंस बेच के खरीद लिए आम'

मलाइका ने इस खास गिफ्ट की तस्वीर इंस्टास्टोरी पर शेयर की है। साथ ही कैप्शन भी लिखा है। मलाइका को अरबाज ने आम भिजवाए हैं। इन्हीं आमों की तस्वीर मलाइका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की। इसके साथ ही उन्हें थैंक्यू कहा। मलाइका के इस खास गिफ्ट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

Image Source : Instagram/Malaika AroraMalaika Arora

Image Source : Instagram/Malaika AroraMalaika Arora

मलाइका और अरबाज ने कई साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 1998 में शादी की थी। हालांकि लंबे वक्त के बाद इन दोनों ने साल 2017 में तलाक ले लिया। इन दोनों का एक बेटा है जिसका नाम अरहान है। मलाइका इस वक्त अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। आए दिन वो सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इसके साथ ही कई बार रेस्टोरेंट और पार्टी में भी स्पॉट की गईं। 

Image Source : YOGEN SHAHArjun Kapoor and Malaika Arora

मलाइका और अर्जुन साथ में आलिया भट्ट के बर्थडे पर भी पहुंचे थे। सामने आई तस्वीरों में अर्जुन कार ड्राइव करते दिखे तो वहीं मलाइका उनके बगल वाली सीट पर दिखाई दी थीं। 

Latest Bollywood News