A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर करके दी जन्मदिन की बधाई

मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर करके दी जन्मदिन की बधाई

मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को उनके जन्मदिन पर एक अनदेखी तस्वीर के साथ शुभकामनाएं दी हैं।

malaika arora- India TV Hindi Image Source : MALAIKA ARORA/INSTAGRAM मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को दी बर्थडे की बधाई, कहा- मेरे सनशाइन

मलाइका अरोड़ा ने अपने प्रेमी अभिनेता अर्जुन कपूर को उनके जन्मदिन पर एक अनदेखी तस्वीर के साथ शुभकामनाएं दी हैं। अभिनेता शनिवार, 26 जून को 36 वर्ष के हो गए। तस्वीर में अर्जुन कपूर ने एक शॉर्ट्स और एक हुडी के साथ पूरी बाजू की टी-शर्ट पहनी है, वहीं मलाइका अरोड़ा को ग्रे वर्कआउट पैंट और एक नीली शर्ट के ऊपर एक सफेद हुडी पहने देखा गया । दोनों मनमोहक नजारे के सामने पोज देते हुए खड़े हैं जहां मलाइका को उन्हें कसकर गले लगाती नजर आ रही हैं।

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे माय सनशाइन... अर्जुन कपूर"।

इस जोड़े को अर्जुन के घरवालों का प्यार मिला। अर्जुन की बहन सोनम कपूर और रिया कपूर ने कमेंट सेक्शन में प्यार लुटाया।

फैंस ने अर्जुन और मलाइका की तस्वीर पर प्यार लुटाया। "एक प्यारी जोड़ी," एक प्रशंसक ने टिप्पणी की। "सबसे प्यारा," दूसरे ने लिखा। एक तीसरे प्रशंसक ने उन्हें "सुपर जोड़ी" कहा। चौथे प्रशंसक ने कहा, "आप बहुत सुंदर लग रही हैं।"

मलाइका और अर्जुन ने 2019 में अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया। उन्हें इंडियाज मोस्ट वांटेड के प्रीमियर पर एक साथ देखा गया और इसके तुरंत बाद मलाइका ने अर्जुन के साथ उनके जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की। मलाइका ने पहले अरबाज खान से शादी की थी। एक्स कपल का एक 18 साल का बेटा अरहान है।

 

Latest Bollywood News