A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: पहले दिन मलंग और शिकारा कर सकती हैं इतनी कमाई

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: पहले दिन मलंग और शिकारा कर सकती हैं इतनी कमाई

इस शुक्रवार यानी वैलेंटाइन वीक के पहले दिन मलंग और शिकारा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही हैं। जानें पहले दिन दोनों फिल्में कितना करेगी कमाई।

Malang and shikara predication- India TV Hindi Malang and shikara predication

इस शुक्रवार यानी वैलेंटाइन वीक के पहले दिन मलंग और शिकारा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही हैं। अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की मलंग जहां रोमांस और एक्शन बेस्ड है वहीं शिकारा कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी है।

ट्रेड मैगज़ीन सुपर सिनेमा ने अनुमान लगाया है कि मलंग रिलीज के पहले दिन 8-9 करोड़ की कमाई कर सकती है। हालांकि ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जोहर इस कमाई को 6 से 8 करोड़ के बीच रहने की संभावना जता रहे हैं। फिल्म में जहां आदित्य रॉय कपूर का माचो लुक और बॉडी सुर्खियां बटोर रही हैं वहीं दिशा पाटनी का हॉट लुक भी लोगों को पसंद आ रहा है। 

Movie review: थ्रिलर लव स्टोरी के साथ गेम और ग्लैमर, आदित्य-दिशा की ‘मलंग’ में सब मिलेगा

दूसरी फिल्म  शिकारा की बात करें तो चूंकि शिकारा एक संवेदनशील मुद्दे पर बनी फिल्म है और फिल्म के कलाकार भी जाने माने नहीं है, इस लिहाज से फिल्म छोटे शहरों में कम कमाई करेगी इस लिहाज से फिल्म के पहले दिन की कमाई 50 लाख से एक करोड़ होने की संभावना जताई जा रही है। 

अमिताभ बच्चन ने बताया नमस्कार का सही अर्थ, ट्वीट हो रहा है तेजी से वायरल 

शिकारा को जाने माने फिल्म निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा ने निर्देशित किया है। फिल्म में सादिया और आदिल ख़ान मेन लीड रोल में दिख रहे हैं। फिल्म के गाने भी ज्यादा पॉपुलर नहीं हुए हैं लेकिन क्रिटिक्स ने स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद फिल्म की सराहना की है और इसी लिहाज से इसे शहरों में ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल सकता है। 

मलंग की  बात करें तो मोहित सूरी के निर्देशन में बनी ये फिल्म रोमांस के साथ साथ थ्रिल और एक्शन पर बेस्ड है। आदित्य रॉय और दिशा पाटनी के साथ साथ फिल्म में अनिल कपूर औऱ कुणाल खेमू भी है। मोहित सूरी ऑदित्य के साथ आशिकी 2 जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं। एक विलेन में भी मोहित सूरी ने रोमांस औऱ एक्शन में पगी एक इंतकाम की कहानी रची थी और मलंग भी कुछ कुछ ऐसा ही कथानक लिए है। 

Latest Bollywood News

Related Video