A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'साहो' से रिलीज हुआ मलयालम अभिनेता लाल का कैरेक्टर पोस्टर, करेंगे विलेन का रोल

'साहो' से रिलीज हुआ मलयालम अभिनेता लाल का कैरेक्टर पोस्टर, करेंगे विलेन का रोल

  'साहो' से मलयालम अभिनेता लाल का कैरेक्टर पोस्टररिलीज हुआ , लाल इस फिल्म में विलेन का रोल करेंगे।

<p> 'साहो' से रिलीज हुआ...- India TV Hindi  'साहो' से रिलीज हुआ मलयालम अभिनेता लाल का कैरेक्टर पोस्टर

मुंबई: साहो के निर्माताओं ने फ़िल्म के नए पोस्टर के साथ अपने अगले किरदार इब्राहिम से परिचित करवाया है जिसे प्रसिद्ध मलयालम फिल्म अभिनेता लाल द्वारा निभाया जाएगा। पोस्टर में, अभिनेता की आंखों में रौद्र रूप नज़र आ रहा है जो बहुत कुछ बयां कर रहा है। फ़िल्म से एक ओर पोस्टर शेयर करते हुए निर्माताओं ने ये पोस्टर शेयर किया है।

प्रभास अभिनीत "साहो" को साल की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक माना जा रहा है और निर्माता अब अपने कैरेक्टर पोस्टर्स के साथ दर्शकों को उत्साहित करते हुए नज़र आ रहे है। इस मल्टी स्टारर फ़िल्म में अभिनेता लाल भी शामिल हो गए है जो एक उम्रदराज व्यक्ति के लुक में नज़र आएंगे।

सुपरस्टार प्रभास अपनी आगामी फ़िल्म "साहो" में खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन साझा कर रहे है। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

"साहो" एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 30 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Also Read:

Mission Mangal Trailer: अक्षय कुमार का धांसू डायलॉग, 'रात का खाना अगर बच जाए तो...'

विजय देवरकोंडा के बाद अब शाहिद कपूर ने भी ठुकराया करण जौहर का ऑफर, इस वजह से 'डियर कॉमरेड' में नहीं करना चाहते काम

Latest Bollywood News