A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मलयाली फिल्म निर्देशक शानवास नारानिपुझा का 37 साल की उम्र निधन, अदिति राव हैदरी ने जताया दुख

मलयाली फिल्म निर्देशक शानवास नारानिपुझा का 37 साल की उम्र निधन, अदिति राव हैदरी ने जताया दुख

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि पिछली रात उन्हें एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित किये जाने के दौरान फिर से दिल का दौरा पड़ा था।

malayalam director naranipuzha shanavas dies- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: ADITIRAOHYDARI मलयाली फिल्म निर्देशक शानवास नारानिपुझा का 37 साल की उम्र निधन

मलयाली फिल्म निर्देशक शानवास नारानिपुझा का एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वह 37 वर्ष के थे। फिल्म उद्योग के सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। नारानिपुझा को कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद गंभीर हालत में उन्हें कोयंबटूर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह मलप्पुरम जिले में पोन्नानी के पास नारानिपुझा के रहने वाले थे।

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि पिछली रात उन्हें एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित किये जाने के दौरान फिर से दिल का दौरा पड़ा था। उन्हें गंभीर हालत में रात नौ बजे अस्पताल लाया गया था। रात 10 बजे नारानिपुझा का निधन हो गया। 

जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी का अपकमिंग मूवी से फर्स्ट लुक आउट, अर्जुन कपूर और रकुल सिंह भी आएंगे नज़र

कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान शानवास की फिल्म “सुफियम सुजातायम” ओटीटी मंचों पर रिलीज होने वाली पहली मलयाली फिल्म थी। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली अदिति राव हैदरी ने सोशल मीडिया पर लिखा, “शानवास सर को श्रद्धांजलि। आशा करती हूं कि आपकी सूफी आत्मा वैसी ही खूबसूरत जगह पर जाएगी जैसी आपने सुफियम सुजातायम में बनाई थी। बहुत जल्दी चले गए। आपके परिवार के प्रति मेरी प्रार्थना और संवेदनाएं।” 

केरल के संस्कृति मंत्री ए के बालन ने भी नारानिपुझा के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की। 

Latest Bollywood News