A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मलयाली फिल्मों के अभिनेता शरण का निधन, दिग्गज अभिनेता मोहनलाल ने जाहिर किया दुख

मलयाली फिल्मों के अभिनेता शरण का निधन, दिग्गज अभिनेता मोहनलाल ने जाहिर किया दुख

मोहनलाल की फिल्म 'चित्रम' में अपनी परफॉर्मेंस के लिए खास तौर पर जानें जाने वाले मलयाली फिल्मों के अभिनेता शरण ने बीमारी की वजह से आज (5 मई) सुबह अंतिम सांस ली।

Sharan, Mohanlal- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK/MOHANLAL  मलयाली फिल्मों के अभिनेता शरण का निधन

मोहनलाल की फिल्म 'चित्रम' में अपनी परफॉर्मेंस के लिए खास तौर पर जानें जाने वाले मलयाली फिल्मों के अभिनेता शरण ने बीमारी की वजह से आज (5 मई) सुबह अंतिम सांस ली। वह 49 साल के थे। पिछले कुछ दिनों से शरण को तेज बुखार था और आज सुबह उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में उनकी तबीयत बिगड़ गई जहां उनकी मौत हो गई। शरण की निधन के कारण का अभी पता नहीं चला है।

शरण के असामयिक निधन से मलयालम फिल्म उद्योग में सभी को बहुत बड़ा झटका लगा। अपने सह-कलाकार मोहनलाल ने तस्वीर शेयर कर शरण के लिए फेसबुक पर अपनी संवेदनाएं जाहिर की। 

चित्रम में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री रंजिनी ने लिखा, "इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है कि आप मेरे छोटे भाई, अब इस दुनिया में नहीं हैं।"

अपनी फिल्म चित्रम के हिट होने के बाद शरण ने कई फिल्मों में प्रमुखता से काम किया। 1988 में आई फिल्म में मोहनलाल ने शरण के साथ के स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। उन्होंने विष्णु (मोहनलाल) के दोस्त की भूमिका निभाई थी।

शरण कई अन्य मलयाली फिल्मों में भी दिखाई दिए। उन्होंने फिल्मों के लिए एक डबिंग कलाकार के रूप में काम किया।

Latest Bollywood News