A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मल्लिका दुआ ने अपने म्यूजिक वीडियो में ट्रोर्ल्स को दिया करारा जवाब

मल्लिका दुआ ने अपने म्यूजिक वीडियो में ट्रोर्ल्स को दिया करारा जवाब

फिल्मी हस्तियां भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। इसके जरिए वह आसानी से अपने चाहनेवालों के साथ जुड़े रहते हैं। लेकिन कई बार इन्हें आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ता है। अब इसी को लेकर कॉमेडियन मल्लिका दुआ का कहना है कि वह पहले अपने सभी ट्रोल से परेशान होती थीं, लेकिन अब उन्हें अनदेखा कर देती हैं।

Mallika Dua- India TV Hindi Mallika Dua

मुंबई: पिछले कुछ वक्त से फिल्मी हस्तियां भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। इसके जरिए वह आसानी से अपने चाहनेवालों के साथ जुड़े रहते हैं। लेकिन कई बार इन्हें आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ता है। अब इसी को लेकर कॉमेडियन मल्लिका दुआ का कहना है कि वह पहले अपने सभी ट्रोल से परेशान होती थीं, लेकिन अब उन्हें अनदेखा कर देती हैं। एक बयान के मुताबिक, उन्होंने डिजिटल चैनल राइज बाय टीएलसी के लिए 'ट्रोल्ड' श्रृंखला के लिए एक संगीत वीडियो के साथ ट्रोल्स पर निशाना साधा।

ट्रोल से निपटने के अपने रास्ते पर, उन्होंने कहा, "सबसे पहले, मैं बहुत दुखी थी, नाराज नहीं थी, क्योंकि जब आप किसी चीज के लिए काम करते हैं, तो आप अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं और उसे बहुत पसंद करते हैं। आप उम्मीद करते हैं कि हर कोई इसकी सराहना करेगा, लेकिन धीरे-धीरे आप महसूस करते हैं कि ये बेनाम, लापरवाह बेवकूफों (ट्रॉलर्स) का काम लोगों पर फालतू बातें करना है, जो उनसे बेहतर हैं।"

उन्होंने कहा, "आपको अहसास है कि गुमनामी की पहुंच सभी के पास है और इंटरनेट उनकी निराशा और असुरक्षा के लिए खुद को नफरत के रूप में प्रकट करने के लिए एक आउटलेट है। इसलिए वे खुद को ट्रोल कर रहे हैं, मुझे नहीं।"

Latest Bollywood News