A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मंदाना करीमी ने मनाया वर्चुअली अपना जन्मदिन, वीडियो कॉल पर दोस्तों संग काटा केक और की जूम पार्टी

मंदाना करीमी ने मनाया वर्चुअली अपना जन्मदिन, वीडियो कॉल पर दोस्तों संग काटा केक और की जूम पार्टी

जन्मदिन पर मंदाना एक फंडराइजर का भी हिस्सा रहीं। उन्होंने जरूरतमंद लोगों में बांटने के लिए दो सौ से अधिक ग्रॉसरी बैग इकट्ठा किए। 

<p>मंदाना करीमी ने...- India TV Hindi Image Source : PTI मंदाना करीमी ने मनाया वर्चुअली अपना जन्मदिन

मुंबई: अभिनेत्री मंदाना करीमी ने मंगलवार को अपना जन्मदिन मनाया। लॉकडाउन के चलते मंदाना ने वर्चुअली अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस दिन को सेलिब्रेट किया। मंदाना एक फंडराइजर का भी हिस्सा रहीं। उन्होंने जरूरतमंद लोगों में बांटने के लिए दो सौ से अधिक ग्रॉसरी बैग इकट्ठा किए। मंदाना कहती हैं, "बीती रात से लेकर आज सुबह करीब चार बजे तक मैं जूम पार्टी, हाउस पार्टी, वीडियो कॉल्स पर व्यस्त रही। मेरे दोस्तों ने मेरे लिए केक काटा और गाने गाए। मुझे अपने दोस्तों व शुभचिंतकों से कई सारे केक व तोहफें मिले।"

वह आगे कहती हैं, "अपने जन्मदिन पर मैंने एक अभियान में हिस्सा लिया, जहां हमने जरूरतमंद लोगों को देने के लिए दो सौ से अधिक ग्रॉसरी बैग इकट्ठा किए।" उनके लिए आज का यह दिन दिल को छू लेने वाला रहा।

उन्होंने कहा, "मुझे हर कहीं से बहुत सारा प्यार मिला। ऐसे कई लोगों ने मुझे मैसेज व कॉल किए, जिनसे सालों से बात नहीं हुई थी। यह हम सभी के लिए एक अद्भुत समय है, लेकिन निश्चित तौर पर इसने हमें एक-दूसरे के करीब लाया है।"

अभिनय की बात करें, तो मंदाना आने वाले समय में वेब सीरीज 'द कसीनो' में नजर आएंगी।

आईएएनएस इनपुट के साथ

Latest Bollywood News