A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पति राज कौशल के निधन के 4 दिन बाद मंदिरा बेदी ने बदली इंस्टाग्राम DP

पति राज कौशल के निधन के 4 दिन बाद मंदिरा बेदी ने बदली इंस्टाग्राम DP

मंदिरा बेदी के पति और निर्देशक राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। वो 50 साल के थे। दोनों ने साल 1999 में शादी हुई थी। उनकी दो संतान हैं।

Mandira Bedi changed Instagram DP after husband Raj Kaushal death- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: MANDIRABEDI पति राज कौशल की मौत के 4 दिन बाद मंदिरा बेदी ने बदली इंस्टाग्राम DP 

अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने कुछ समय पहले ही अपने पति राज कौशल को खोया है। उनके लिए ये वक्त मुश्किलों भरा है। राज के गुजरने के 4 दिन बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की प्रोफाइल फोटो बदल दी है। 

बता दें कि पहले मंदिरा बेदी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुस्कुराती हुई फोटो लगी हुई थी, लेकिन अब उन्होंने इसे हटाकर ब्लैक डीपी लगाई है। 

PHOTOS: मंदिरा बेदी के पति की प्रेयर मीट में पहुंचे सितारे, मां और बच्चे भी आए नजर

Image Source : instagram मंदिरा बेदी ने बदली इंस्टाग्राम डीपी 

मंदिरा के बचाव में आईं फिल्मी हस्तियां 

मंदिरा बेदी के दिवंगत पति राज कौशल की अंत्येष्टि के मौके पर उनके परिधान की सोशल मीडिया पर आलोचना करने वालों की मिनी माथुर, श्वेता तिवारी और सोना महापात्रा जैसी फिल्मी हस्तियों ने निंदा की है। शिवाजी पार्क शवदाह गृह में राज कौशल की अंत्येष्टि के दौरान बेदी कई बार रोती हुई दिखी। वह एक जींस और एक सफेद टॉप पहनी हुई थी। हालांकि, उनके परिधान को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने पति की खुद अंत्येष्टि करने के अभिनेत्री के फैसले को लेकर भी रोष प्रकट किया। 

गौरतलब है कि मंदिरा बेदी और राज कौशल की 1999 में शादी हुई थी। उनकी दो संतान हैं।

Latest Bollywood News