A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का आखिरी पोस्ट, निधन से पहले दोस्तों संग यूं बिताया था वक्त

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का आखिरी पोस्ट, निधन से पहले दोस्तों संग यूं बिताया था वक्त

राज कौशल के इस आखिरी पोस्ट में मंदिरा बेदी के अलावा नेहा धूपिया, अंगद बेदी, जहीर खान, सागरिका घाटगे और आशीष चौधरी जैसी हस्तियां नज़र आ रही हैं।

mandira bedi husband raj kaushal last instagram post with friends super sunday - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: RAJKAUSHAL मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का आखिरी पोस्ट, मौत से पहले दोस्तों संग यूं बिताया था वक्त 

अभिनेत्री और टीवी होस्ट मंदिरा बेदी के पति व ‘शादी का लड्डू’ एवं ‘प्यार में कभी-कभी’ जैसी फिल्मों के निर्देशक राज कौशल का बीते बुधवार तड़के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 50 वर्ष के थे। निधन से पहले राज ने अपने दोस्तों के साथ अच्छा वक्त बिताया था। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते थे। उनका आखिरी पोस्ट वायरल हो रहा है। 

राज कौशल के इस आखिरी पोस्ट में मंदिरा बेदी के अलावा नेहा धूपिया, अंगद बेदी, जहीर खान, सागरिका घाटगे और आशीष चौधरी जैसी हस्तियां नज़र आ रही हैं। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था- 'सुपर संडे, सुपर फ्रेंड्स, सुपर फन' 

मंदिरा बेदी ने खुद क्यों दी पति को मुखाग्नि? जानेंगे तो करेंगे सलाम

नेहा धूपिया ने यही तस्वीर अपने इंटाग्राम पेज पर साझा करते हुए लिखा, ‘‘राज, हमने और यादें बनाने के लिए यह तस्वीर ली थी। भरोसा नहीं हो रहा कि आप हमारे साथ नहीं हैं...मंदिरा, तुम बहुत मजबूत हो। मेरे पास शब्द नहीं है। मेरी संवेदनाएं वीर और तारा के साथ हैं। मैं पूरी तरह हिल गई हूं और सकते में हूं। मुझे इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे, राज।’’ 

राज कौशल ने एक और फोटो शेयर की थी और लिखा था- फैमिली के साथ रविवार की शाम। 

बता दें कि राज कौशल के परिवार में पत्नी मंदिरा बेदी के अलावा बेटा वीर और बेटी तारा हैं। उनका अंतिम संस्कार दादर स्थित शिवाजी पार्क श्मशानघाट में किया गया। अभिनेताओं रोनित रॉय, समीर सोनी, आशीष चौधरी और डिनो मोरिया समेत फिल्म जगत से उनके निकट मित्र अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

राज कौशल संजय सूरी और जूही चावला अभिनीत ‘माई ब्रदर निखिल’ के निर्माता भी थे। वर्ष 2005 में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन ओनिर ने किया था। कौशल ने अपने करियर की शुरुआत 1989 में कॉपीराइटर के रूप में की थी और उस समय उन्होंने मुकुल आनंद के साथ सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया। बाद में उन्होंने विज्ञापन का निर्माण करने वाली कंपनी ‘फ्यूल’ शुरू की और 800 से अधिक विज्ञापनों का निर्देशन किया। 

राज कौशल के निर्देशन में बने आखिरी विज्ञापन में अभिनेता विक्की कौशल ने काम किया था। कौशल के निर्देशन में बनी आखिरी फिल्म ‘एंथनी कौन है?’थी। 

(PTI इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News