A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पति राज कौशल के निधन के 5 दिन बाद मंदिरा बेदी का सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट

पति राज कौशल के निधन के 5 दिन बाद मंदिरा बेदी का सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। दोनों ने 1999 में शादी की थी।

Mandira Bedi shares photos on instagram after husband Raj Kaushal death with heart breaking emoji- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: MANDIRA BEDI पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी का सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट 

अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल के निधन के 5 दिन बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पति संग पुरानी फोटो शेयर की है। साथ ही इसके कैप्शन में दिल टूटने वाला इमोजी भी बनाया है। 

मंदिरा बेदी ने इन तस्वीरों के जरिए अपने पति राज कौशल संग बिताए खुशनुमा पलों को याद किया है। दोनों एक साथ बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में 'टूटे दिल' वाला इमोजी बनाया है। मंदिरा के इस पोस्ट पर आशीष चौधरी ने कमेंट किया- 'आई लव यू मेरी जान'। वहीं, नेहा धूपिया सहित कई सेलेब्स ने उन पर प्यार लुटाया है। 

पति राज कौशल के निधन के 4 दिन बाद मंदिरा बेदी ने बदली इंस्टाग्राम DP

मंदिरा ने बदली इंस्टाग्राम डीपी

मंदिरा ने राज के गुजरने के 4 दिन बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की प्रोफाइल फोटो बदली थी। इससे पहले पहले मंदिरा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुस्कुराती हुई फोटो लगी हुई थी, लेकिन अब उन्होंने इसे हटाकर ब्लैक डीपी लगाई है। जाहिर है कि ये वक्त उनके लिए मुश्किलों भरा है। 

Image Source : instagram मंदिरा ने बदली अपनी इंस्टाग्राम डीपी 

मंदिरा के बचाव में आईं फिल्मी हस्तियां 

मंदिरा बेदी के दिवंगत पति राज कौशल की अंत्येष्टि के मौके पर उनके परिधान की सोशल मीडिया पर आलोचना करने वालों की मिनी माथुर, श्वेता तिवारी और सोना महापात्रा जैसी फिल्मी हस्तियों ने निंदा की है। शिवाजी पार्क शवदाह गृह में राज कौशल की अंत्येष्टि के दौरान बेदी कई बार रोती हुई दिखी। वह एक जींस और एक सफेद टॉप पहनी हुई थी। हालांकि, उनके परिधान को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने पति की खुद अंत्येष्टि करने के अभिनेत्री के फैसले को लेकर भी रोष प्रकट किया। 

गौरतलब है कि मंदिरा बेदी और राज कौशल की 1999 में शादी हुई थी। उनकी दो संतान हैं।

 

 

Latest Bollywood News