A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मणिकर्णिका पब्लिक रिव्यू: फिल्म में कंगना की जबरदस्‍त एक्शन और मार धाड़ को लेकर क्या कहती है जनता?

मणिकर्णिका पब्लिक रिव्यू: फिल्म में कंगना की जबरदस्‍त एक्शन और मार धाड़ को लेकर क्या कहती है जनता?

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी: कंगना रनौत की सबसे अवेटेड मूवी मणिकर्णिका आज सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। इस फिल्म का लोगों को काफी समय से इंतजार था।

<p>कंगना रनौत</p>- India TV Hindi कंगना रनौत

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी: कंगना रनौत की सबसे अवेटेड मूवी मणिकर्णिका आज सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। इस फिल्म का लोगों को काफी समय से इंतजार था। जहां तक इस फिल्म की बात करें तो यह एक पिरियड ड्रामा है और यह झांसी की रानी रानी लक्ष्मी बाई की कहानी है कि, कैसे उन्होंने अंग्रेजों को झांसी से भागने को मजबूर कर दिया था। रानी की लक्ष्मी बाई का नाम आते ही सुभद्रा कुमारी चौहान की सबसे फेमस पंक्ति ''खूब लड़ी मर्दानी वो तो झांसी वाली रानी थी'' याद आती है। ये कविता बचपन में हमसब ने और खूब पढ़ी और सुनी हैं, कंगना रनौत डेब्यू डायरेक्टर के तौर पर झांसी की रानी लक्ष्मी बाई पर आधारित फिल्म 'मणिकर्णिका' लेकर आई हैं। निर्देशक कृष के बीच में फिल्म छोड़ देने के बाद कंगना रनौत ने फिल्म को रीशूट किया है, आज हम जानेंगे क्या कंगना ने बतौर निर्देशक और एक्टर इस पिरिड ड्रामा के साथ न्याय कर पाईं है कि नहीं। तो चलिए पता करते हैं इस फिल्म को लेकर जनता क्या कहती है?

10.50 am: कंगना को मणिकर्णिका के रोल में देखकर हॉल में मौजूद लोगों ने खूब तालियां बजाई।

10.40 am: फिल्म में सभी सितारों की एक्टिंग बहुत ही अच्छी, फिल्म देखने जरूर जाएं।

10.30 am: बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन इस फिल्म को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया है।

10:20 am: मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर जनता के मिले जुले रिएक्शन आ रहे है।

10.10 am: इस फिल्म की फर्स्ट हाफ लोगों को काफी अच्छी लग रही है, पढ़े जनता का रिएक्शन

10.00 am

9.50 am: डॉयरेक्टर रामगोपाल वर्मा, सद्दगुरु ने कंगना की फिल्म मणिकर्णिका को लेकर ट्वीट किया और कंगना की एक्टिंग की काफी तारीफ की।

 

9.40 am

ये भी पढ़ें:

अगर ‘आप की अदालत विद कंगना रनौत’ का एपिसोड कर चुके हैं मिस तो, यहां देखिए पूरा शो

आप की अदालत: कंगना रनौत के चौंकाने वाले खुलासे, ऋतिक रौशन,राकेश रौशन और करण जौहर को किया एक्सपोज

 

Latest Bollywood News