A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मणिकर्णिका' से सामने आई कंगना रनौत की नई तस्वीरें

'मणिकर्णिका' से सामने आई कंगना रनौत की नई तस्वीरें

रानी लक्ष्मी बाई पर बन रही फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika Movie) से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

मणिकर्णिका (Manikarnika)- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मणिकर्णिका (Manikarnika)

मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब रील लाइफ में क्वीन का किरदार निभाने जा रही हैं। कंगना अपने आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika)  में रानी लक्ष्मी बाई (Rani Laxmi Bai) के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। कंगना के ऑफिशियल फैन पेज ने कंगना की दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में कंगना घोड़े पर बैठी हैं, उनके साथ उनकी सेना नजर आ रही है। यह तस्वीर फिल्म के युद्ध सीन का हिस्सा लग रही हैं। 

कंगना और फिल्म के एक्शन डायरेक्टर ने यह सुनिश्चित किया कि वो फिल्म में उन्हीं हथियारों और तोपखानों का इस्तेमाल करेंगे जो 19वीं शताब्दी में मशहूर था। उस वक्त के लोगों के लिए राइफल्स नए थे। केवल कुछ लोग ही हथियारों का इस्तेमाल करते थे। उस वक्त लोग तलवार और छोटी पिस्तौल को इस्तेमाल में लेते थे। जब ब्रिटिश सेना एनफील्ड राइफल्स से लड़ती थी, रानी लक्ष्मी बाई उनका मुकाबला तलवारों से करती थीं। इस फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रही कंगना ने 5 किलो की ढाल लेकर फिल्म की शूटिंग की।

दूसरी तस्वीर में कंगना रनौत महारानी लक्ष्मी बाई के अवतार में सिंहासन पर बैठी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ लिखा है कि यह फिल्म 70 से अधिक लोकेशन में शूट हुई है। साथ ही दावा किया गया है कि यह फिल्म बहुत ग्रैंड होने वाली है।

आज फिल्म 'मणिकर्णिका' से अंकिता लोखंडे का लुक भी सामने आया है। अंकिता फिल्म में झलकारी बाई की भूमिका में हैं। अंकिता ने अपने सोशल मीडिया पर यह तस्वीर शेयर की है। इसमें अंकिता के कंधे पर बंदूक नजर आ रही है और उनकी आंखों में गजब का आत्मविश्वास झलक रहा है। उन्हें देखकर लग रहा है कि वो युद्ध के लिए तैयार हैं। बता दें, झलकारी देवी रानी लक्ष्मी बाई की सेना में योद्धा थी, जो बाद में रानी की दोस्त और सलाहकार बन जाती है। 

अंकिता की तस्वीर देखकर उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह से भी तारीफ किए बिना नहीं रहा गया। सुशांत ने इंस्टाग्राम पर अंकिता की तस्वीर पर कमेंट किया है। सुशांत लिखते हैं- यह बेहद अच्छा दिख रहा है अंकिता, मैं यह देखकर बहुत खुश हूं। भगवान तुम्हें खूब सारी सफलता और खुशियां दें। 

सुशांत

मणिकर्णिका का ट्रेलर 18 दिसंबर को रिलीज होगा।  फिल्म 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है। फिल्म को 50 से अधिक देशों में रिलीज होगी। पहले ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 भी इसी दिन रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल के यौन उत्पीड़न के केस में फंसने के बाद इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है। कंगना ने इस बात पर खुशी जाहिर की थी और कहा था कि उन्हें आशा है कि 25 जनवरी को सिर्फ 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' ही रिलीज होगी।

कंगना से जब पूछा गया कि क्या सुपर 30 का आगे बढ़ना उनकी फिल्म के लिए फायदेमंद है तो उन्होंने कहा, "यह एक बहुत अच्छी बात है क्योंकि मेरा मानना है कि हमें स्वतंत्रता दिवस या गणतंत्र दिवस जैसे दिन पर उन लोगों को याद करना चाहिए जिन्होंने हमारे देश की स्वतंत्रता के लिए अपने जीवन का बलिदान किया है।"

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रघु राम ने तलाक के बाद अपनी गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें

हो गई टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता की शादी, पहली तस्वीर और वीडियोज आए सामने

Latest Bollywood News