A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मनीष पॉल ने किया खुलासा, अब कॉमेडी नहीं थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर

मनीष पॉल ने किया खुलासा, अब कॉमेडी नहीं थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर

मनीष पॉल अक्सर अपने किरदार से दर्शकों को हंसाते हुए नजर आते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि वह कॉमिक शैली तक ही सीमित हैं। इसके साथ ही मनीष ने अपनी फिल्म के बारे में भी खुलासा किया है। मनीष ने कहा...

Manish Paul- India TV Hindi Manish Paul

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और छोटे पर्दे के जाने माने होस्ट मनीष पॉल अक्सर अपने किरदार से दर्शकों को हंसाते हुए नजर आते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि वह कॉमिक शैली तक ही सीमित हैं। इसके साथ ही मनीष ने अपनी फिल्म के बारे में भी खुलासा किया है। मनीष ने कहा, "मुझे नहीं लगता लोग मुझे कॉमिक शैली के खांचे तक ही सीमित मानते हैं। मुझे 'बा बा ब्लैक शीप' जैसी अलग तरह की फिल्में मिल रही हैं। मेरी अगली फिल्म कॉमिक नहीं एक थ्रिलर फिल्म है।"

उन्होंने कहा, "मैंने बहुत सारी एक्शन फिल्में की हैं, इसलिए लोग मुझे अलग तरह का काम दे रहे हैं और हां, मुझे लगता है कि अब मैं इसमें अच्छा कर रहा हूं।" गौरतलब है कि मनीष पॉल को 'मिक्की वायरस' और 'तेरे बिन लादेन 2' जैसी फिल्मों में करते हुए देख चुके हैं, हालांकि उनकी इन फिल्मों को बॉक्स-ऑफिस पर ज्यादा सफलता नहीं मिली।

इस पर मनीष ने कहा, "मैं सिर्फ बॉक्स-ऑफिस की सफलता पर विश्वास नहीं करता। मैं दर्शकों का मनोरंजन करता हूं और मेरे पास जो भी काम आता है, मैं उसमें अपना 100 प्रतिशत देता हूं। मैं सिर्फ इतना चाहता हूं कि लोग मेरी फिल्में पसंद करें।"

Latest Bollywood News