A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मनीषा कोइराला का खुलासा, कैंसर के दौरान हो गई थीं एलियन जैसी

मनीषा कोइराला का खुलासा, कैंसर के दौरान हो गई थीं एलियन जैसी

मनीषा कोइराला इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह संजय दत्त की मां और दिवंगत अदाकारा नरगिस का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का सामना कर चुकीं मनीषा का कहना है कि...

manisha koirala- India TV Hindi manisha koirala

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह संजय दत्त की मां और दिवंगत अदाकारा नरगिस का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का सामना कर चुकीं मनीषा का कहना है कि वह कैंसर के इलाज के बाद एलियन जैसी दिखने लगी थीं, क्योंकि उनके बाल झड़ गए थे।

PICS: न्यूयॉर्क में मना करिश्मा के एक्स हस्बैंड संजय की तीसरी शादी का जश्न

'1942: ए लव स्टोरी', 'अग्नि साक्षी', 'सौदागर' और 'बॉम्बे' जैसी फिल्मों में अभिनय कर अपनी अलग छाप छोड़ चुकीं नेपाली-बाला मनीषा को 2012 में ओवेरियन कैंसर हो गया था। यह पूछे जाने पर कि क्या कीमोथेरेपी के बाद एक अभिनेत्री के तौर पर वह अपने लुक को लेकर चिंतित थीं?

मनीषा ने साक्षात्कार में कहा, "मैं इस दौरान अपने बाल झड़ने को लेकर वाकिफ थी, लेकिन अपने लुक को लेकर मुझे अंदाज नहीं था। आमतौर पर कैंसर जैसी बीमारी से जूझकर उससे पार पाने के बाद लोगों के लुक में बदलाव आता है। मैं सिर्फ इतना चाहती थी कि मुझे इससे निपटने के लिए मानसिक रूप से तैयार होना था और मुझे परिवार की ओर से पूरा सहयोग मिला। कीमोथेरेपी के बाद मेरे बाल, भौहें और पलकें तक झड़ गई थीं। जब मैं खुद को शीशे में देखती, तो एलियन जैसी लगती थी।"

Latest Bollywood News