A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिद्धार्थ-शहनाज के 'द फैमिली मैन 1' देखने के प्लान में शामिल हुए मनोज बाजपेयी, दिया ऐसा रिएक्शन

सिद्धार्थ-शहनाज के 'द फैमिली मैन 1' देखने के प्लान में शामिल हुए मनोज बाजपेयी, दिया ऐसा रिएक्शन

मनोज बाजपेयी स्टारर द फैमिली मैन 2 अभिनेता की मचअवेटेड प्रोजेक्ट्स में से एक है। काफी इंतजार के बाद आखिरकार मेकर्स ने स्पाई थ्रिलर की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया।

Manoj Bajpeyee- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MANOJ BAJPAYEE सिद्धार्थ-शहनाज के 'द फैमिली मैन 1' देखने के प्लान में शामिल हुए मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी स्टारर द फैमिली मैन 2 अभिनेता की मचअवेटेड प्रोजेक्ट्स में से एक है। काफी इंतजार के बाद आखिरकार मेकर्स ने स्पाई थ्रिलर की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया। सीरीज का नया ट्रेलर भी बुधवार को रिलीज किया गया, जिसने कई लोगों का दिल जीत लिया। ट्रेलर पर कई सेलेब्रिटीज ने अपनी प्रतिक्रिया दी और अपना उत्साह दिखाया। बिग बॉस 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल भी उन हस्तियों में शुमार हैं जिन्होंने द फैमिली मैन की प्रशंसा की।

सोमवार को, शहनाज़ ने अपने ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला से पूछा कि क्या वह मनोज बाजपेयी सीरीज़ के पहले सीज़न को देखने में दिलचस्पी लेंगे। शहनाज़ ने लिखा, "फैमिली मैन का ट्रेलर देख कर मजा आ गया। सिद्धार्थ शुक्ला सीजन 1 वापस देखना बनता है, क्या कहते हो?" 

शहनाज़ के ट्वीट के जवाब में, सिद्धार्थ ने कहा, "श्री, श्री, श्रीकांत जी, नॉट सो मिनिमम मैन को वपस देखना ही पड़ेगा। क्या कड़क ट्रेलर है! इसे फिर से देखेगें।"

दिलचस्प बात यह है कि मनोज बाजपेयी को सिड और शहनाज़ के प्लान की जानकारी मिली और उन्हें शानदार प्रतिक्रिया दी। अभिनेता ने वेब सीरीज से एक डायलॉग का इस्तेमाल किया और उन्हें सिद्धार्थ और शहनाज से कहा वह पहले सीज़न को फिर से देखने में उनके साथ शामिल होने का प्लान बना रहे हैं।

 मनोज ने ट्वीट किया, "तुमलोग का प्लान सुनकर मुझे फोमो, लोलो, रोफोलो हो रहा है... मैं भी आ रहा हूं दोस्तों, मेरे लिए रुको।" 

रिलेटेड नोट पर बात करें तो, 'द फैमिली मैन 2' एक जासूस श्रीकांत तिवारी की कहानी कहता है, जो एक सरकारी कर्मचारी और एक पारिवारिक व्यक्ति के रूप में अपने कर्तव्य के बीच बंटा हुआ है। सामंथा अक्किनेनी सीज़न दो में एक विलेन के रूप में नजर आने वाली हैं। वह एक आत्मघाती हमलावर की भूमिका निभाती नजर आएंगी। दूसरे सीजन का प्रीमियर 4 जून को होगा।

मनोज बाजपेयी के अलावा प्रियामणि राज, शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी सीरीज में प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। इस शो में तमिल सिनेमा के सितारे भी शामिल हैं, जिनमें माइम गोपी, रवींद्र विजय, देवदर्शिनी चेतन, आनंदसामी और एन अलगमपेरम जैसे कलाकार हैं।

Latest Bollywood News