A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित होने पर बोले मनोज बाजपेयी, 'मैं केवल आभारी महसूस कर रहा हूं और कुछ नहीं'

नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित होने पर बोले मनोज बाजपेयी, 'मैं केवल आभारी महसूस कर रहा हूं और कुछ नहीं'

सोमवार को घोषित किए गए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के तहत हिंदी फिल्म 'भोंसले' के लिए मनोज बाजपेयी और तमिल फिल्म 'असुरन' में उनकी भूमिका के लिए धनुष को संयुक्त रूप से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता घोषित किया गया है। इस पर मनोज बाडपेयी ने प्रतिक्रिया दी है।

Manoj Bajpayee- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MANOJ BAJPAYEE Manoj Bajpayee

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह के 67वें संस्करण की घोषणा कर दी गई है। शहर में सोमवार को घोषित किए गए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के तहत हिंदी फिल्म 'भोंसले' के लिए मनोज बाजपेयी और तमिल फिल्म 'असुरन' में उनकी भूमिका के लिए धनुष को संयुक्त रूप से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता घोषित किया गया है। 

बाजपेयी ने कहा, "मैं इस फिल्म में विश्वास करने वाले और मुझ पर विश्वास करने वाले प्रत्येक व्यक्ति के लिए बहुत खुश और आभारी हूं। मैं अपने निर्देशक देवाशीष मखीजा और अपने सह-अभिनेताओं संतोष (जुवेकर) और इप्शिता (चक्रवर्ती), मेरे निर्माता संदीप कपूर, पीयूष सिंह, सौरभ (गुप्ता) और इन सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं। मैं मेरे दिल की गहराई से उन प्रत्येक और सभी का आभारी हूं, जिन्होंने इस फिल्म और मेरा समर्थन किया है। मुझे वास्तव में लगता है कि यह अवॉर्ड केवल मेरे लिए ही नहीं, बल्कि आप सभी के लिए भी है। जब 'भोंसले' ने इस राष्ट्रीय पुरस्कार के साथ अपनी यात्रा पूरी की, तो मैं केवल आभारी महसूस कर रहा हूं और कुछ नहीं।"

National Film Awards: कंगना बेस्ट एक्ट्रेस, मनोज बाजपेयी और धनुष बेस्ट एक्टर, सुशांत की 'छिछोरे' सर्वश्रेष्ठ फिल्म

फिल्म मुंबई में प्रवासियों के सामने आने वाली वास्तविक समस्या से संबंधित है, जो वर्तमान समय में प्रासंगिक है। बाजपेयी गणपत भोंसले की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जिसके लिए उन्हें फिल्म आलोचकों की तरफ से भी काफी सराहना मिली है।

(इनपुट/आईएएनएस)

 

 

 

 

Latest Bollywood News