A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मनोज बाजपेयी ने अनुपम खेर संग शूटिंग करना बताया सम्मान की बात

मनोज बाजपेयी ने अनुपम खेर संग शूटिंग करना बताया सम्मान की बात

मनोज बाजपेयी अब तक के अपने फिल्मी करियर में लगभग सभी हस्तियों के साथ काम करते हुए नजर आ चुके हैं। लेकिन उनका मानना है कि उनका अनुभव दिग्गज कलाकार अनुपम खेर के साथ काफी बेहतरीन रहा है। उनका कहना है कि अनुभवी अभिनेता के साथ काम करना हमेशा...

manoj- India TV Hindi manoj

लंदन: बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी अब तक के अपने फिल्मी करियर में लगभग सभी हस्तियों के साथ काम करते हुए नजर आ चुके हैं। लेकिन उनका मानना है कि उनका अनुभव दिग्गज कलाकार अनुपम खेर के साथ काफी बेहतरीन रहा है। उनका कहना है कि अनुभवी अभिनेता के साथ काम करना हमेशा से सम्मान की बात है। बता दें कि अनुपम खेर और मनोज बाजपेयी इन दिनों नीरज पांडे के निर्देशन में बन रही फिल्म 'अय्यारी' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक श्वेत-श्याम तस्वीर शेयर की, जिसमें वह मनोज के साथ दिखाई दे रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुपम ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "प्रतिभाशाली मनोज बाजपेयी के साथ काम करना हमेशा अद्भुत रहा है। 'अय्यारी' की शूटिंग के दौरान बहुत हंसे।" इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मनोज ने ट्विटर पर लिखा, "आपके साथ काम करना हमेशा सम्मान की बात है।" गौरतलब है कि अनुपम खेर और मनोज बाजपेयी 'दस कहानियां' और 'स्पेशल 26' जैसी फिल्मों में फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

इस फिल्म में मनोज के साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में उन्हें एक सैन्य अधिकारी की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। 'अय्यारी' अगले साल 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रकुल प्रीत सिंह जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। (अब मैडम तुसाद में दिखेगा मधुबाला का भी स्टैच्यू)

Latest Bollywood News