A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कई बेहतरीन फिल्में देने वाले मनोज बाजपेयी को यह काम क्यों लगा मुश्किल

कई बेहतरीन फिल्में देने वाले मनोज बाजपेयी को यह काम क्यों लगा मुश्किल

मनोज बाजपेयी इन दिनों अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म 'मिसिंग' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि फिल्म में मनोज को अभिनय करते हुए भी देखा जाएगा। मनोज ने हाल ही में तब्बू और मुकुल अभ्यंकर के साथ अपनी फिल्म 'मिसिंग' के प्रचार के लिए संवादादाताओं से बातचीत की।

Manoj Bajpayee- India TV Hindi Manoj Bajpayee

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी इन दिनों अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म 'मिसिंग' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि फिल्म में मनोज को अभिनय करते हुए भी देखा जाएगा। उनका कहना है कि फिल्म निर्माण एक कठिन काम है, जब आप फिल्म में एक प्रमुख अभिनेता भी हैं। मनोज ने तब्बू और मुकुल अभ्यंकर के साथ मंगलवार को 'मिसिंग' के प्रचार के लिए संवादादाताओं से बातचीत की। पहली बार निर्माता बने अभिनेता ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा, "यह कठिन काम है।"

उन्होंने कहा, "मैं यह नहीं कहूंगा कि यह आसान था, क्योंकि यह ऐसा काम है, जो इससे पहले मैंने कभी नहीं किया। लेकिन फिल्म का दवाब झेलने के लिए निर्माता और कार्यकारी निर्माता जैसे कई सक्षम लोग होते हैं।" उन्होंने कहा, "हालांकि, अंतिम निर्णय मेरे हाथ में था और सही निर्णय लेना एक मुश्किल काम था। क्योंकि आप मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जब आप दृश्य करते हैं तो कार्यकारी निर्माता अचानक आपको समस्या बताना शुरू करता है और उसे नहीं पता कि कहां जाना है।"

मनोज ने आगे कहा, "इस तरह की परिस्थितियों में जब आपका ध्यान पूरी तरह से भूमिका में फंस गया है, तो आपको पूरे प्रोडक्शन के लिए शानदार निर्णय लेना होगा।" मनोज ने संयमी और सहकारी टीम के लिए आभार व्यक्त किया। बता दें कि यह फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News