A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रभास की फिल्म 'Salaar' में विलेन की भूमिका निभाएंगे मनोज बाजपेयी? जानें अभिनेता ने क्या दी प्रतिक्रिया

प्रभास की फिल्म 'Salaar' में विलेन की भूमिका निभाएंगे मनोज बाजपेयी? जानें अभिनेता ने क्या दी प्रतिक्रिया

फिल्म के विलेन को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। ऐसी खबरें हैं कि मनोज बाजपेयी इस फिल्म के विलेन हो सकते हैं। सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को लेकर मनोज बाजपेयी ने इस बारे में खुद अपना बयान दिया है।

Prabhas, Manoj Vajpayee- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ MANOJ VAJPAYEE प्रभास की फिल्म 'Salaar' में विलेन की भूमिका निभाएं मनोज बाजपेयी? जानें अभिनेता ने क्या दी प्रतिक्रिया

मशहूर एक्टर प्रभास की आने वाली एक्शन फिल्म 'सालार' को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। मशहूर फिल्म केजीएफ के मेकर्स ने इस फिल्म के लिए प्रभास संग करार किया है। फिल्म की शूटिंग इस साल जनवरी में शुरू हो गई थी।

प्रशांत नील के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को अब तक की सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्म कहे जाने की बात सामने आ रही है। प्रभास इस फिल्म के साथ एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं। अपने किरदार में पूरी तरह से समाने के लिए प्रभास इस पर काफी मेहनत भी कर रहे हैं।

वहीं अब इस फिल्म के विलेन को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। ऐसी खबरें हैं कि मनोज बाजपेयी इस फिल्म के विलेन हो सकते हैं। सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को लेकर मनोज बाजपेयी ने इस बारे में खुद अपना बयान दिया है।

मनोज बाजपेयी ने ट्विटर पर एक यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "कहां से खबर लाते हैं आप लोग?", हालांकि, इस बात पर जोर देने की जरूरत है कि अभिनेता इस बात को खारिज नहीं किया है, बल्कि सिर्फ अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

हालांकि, यूजर ने बाद में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

बता दें मनोज बाजपेयी को शुक्रवार को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) 2021 में 'द फैमिली मैन 2' वेब सीरीज में उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। यह खबर सुनकर, उन्होंने कहा कि यह पूरी टीम के लिए 'गर्व का क्षण' है। बाजपेयी ने बताया कि उन्होंने 2019 में शो के साथ अपना वेब डेब्यू क्यों चुना। 

मनोज ने कहा, "यह मेरे लिए नहीं बल्कि 'द फैमिली मैन' की टीम के लिए बड़ी जीत है, क्योंकि फिल्म हो या वेब सीरीज, टीम वर्क मायने रखता है। हां, मेरा किरदार श्रीकांत तिवारी है, सभी को पसंद आया है और यह अब दुनिया के शीर्ष शो में से एक है। इसलिए, मुझे खुशी है कि वेब सीरीज काम कर गई, इसे विश्व स्तर पर प्यार मिला है! यह शानदार है।"

Latest Bollywood News