A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड ड्रग्स मामला : बड़ी एक्ट्रेस का नाम आने पर मनोज तिवारी ने कही ये बात

बॉलीवुड ड्रग्स मामला : बड़ी एक्ट्रेस का नाम आने पर मनोज तिवारी ने कही ये बात

ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम सामने आने के बाद भोजपुरी एक्टर और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ड्रग्स मामले में एनसीबी कई लोगों से पूछताछ कर रही है साथ ही कई ड्रग्स पेडलर्स को गिरफ्तार कर चुकी है। सोमवार को सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से एनसीबी ने पूछताछ की। जया की व्हाट्सएप चैट में कई बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम सामने आए हैं। इस चैट में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और नम्रता शिरोडकर का नाम सामने आया है। बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस का नाम सामने आने के बाद भोजपुरी एक्टर और बीजेपी सासंद मनोज तिवारी ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की।

मनोज तिवारी ने  कहा-पूरा बॉलीवुड ऐसा नहीं है, लेकिन कम ही लोग हैं जो इसे गंदा कर रहे हैं। अभिनेता मनोज तिवारी ने आगे कहा कि दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और अन्य जैसे सितारे रोल मॉडल हैं और ड्रग्स में उनकी भागीदारी सराहनीय नहीं है। दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़ी थी। उनका यह भी कहना है कि यह हमारे देश के भविष्य को प्रभावित करेगा क्योंकि बहुत से लोग इन सितारों को अपना आदर्श मानते हैं और हर चीज में उनका अनुसरण करते हैं।

आपको बता दें दीपिका पादुकोण को भी इस हफ्ते के आखिरी तक एनसीबी समन भेज सकती है। उससे पहले श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत, सिमोन खंबाटा और सारा अली खान को एनसीबी पूछताछ के लिए बुलाएगी। बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर, मधु मांटिना वर्मा का नाम भी एनसीबी की जांच में सामने आया है।  मधु मांटिना वर्मा कई बड़ी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं। मधु मांटिना वर्मा को एनसीबी ने बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया है।

Latest Bollywood News