A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मानुषी छिल्लर फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद के लिए नीलाम करेंगी अपनी पेंटिंग

मानुषी छिल्लर फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद के लिए नीलाम करेंगी अपनी पेंटिंग

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को एक गैर-लाभकारी संस्था ने ऑनलाइन आर्ट प्रदर्शनी में अपनी पेंटिंग बेचकर फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद के लिए आमंत्रित किया है।

manushi chhilar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MANUSHI_CHHILLAR मानुषी छिल्लर

 बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को एक गैर-लाभकारी संस्था ने ऑनलाइन आर्ट प्रदर्शनी में अपनी पेंटिंग बेचकर फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद के लिए आमंत्रित किया है। यह आयोजन उन हीरो के लिए मनाया जाएगा, जिन्होंने महामारी के दौरान लगातार काम किया, इस आयोजन में बिकने वाली सभी पेंटिंग्स के पैसे फ्रंटलाइन वर्कर्स और उनके परिवारों के लिए स्वच्छता किट प्रदान करने में किया जाएगा।

अभिनेत्री ने कहा, जब हम घर के अंदर रहकर खुद की देखभाल कर रहे थे तब, हमारे किसानों, ट्रक ड्राइवरों और कई और ऐसे हीरो हैं जो दिन-रात बाहर रहकर हमारे जरूरतों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे।"

उन्होंने कहा, "मैंने अनसीन हिरो के लिए बहुत स्पेशल आर्टवर्क किया है, जिसे मैं डोनेट करने जा रही हूं। आइए उन लोगों का ध्यान रखें जिन्होंने अपने दिल हम सभी के खुशी का ख्याल रखा है।"

इससे पहले अभिनेत्री ने पेंटिंग को लेकर कहा, "कोई ऐसा व्यक्ति जो हमेशा शर्मीला रहा हो मुझे ऐसा लगता है कि मैं खुद को कला के माध्यम से अच्छी तरह व्यक्त कर सकती हूं। खासतौर से फाइन आर्ट द्वारा, यह मुझे केंद्रित रखता है। मैं इसलिए पेंट करती हूं, क्योंकि इससे मुझे अपनी क्रिएटिविटि दिखाने में मदद मिलती है, जब मैं पेंटिंग करती हूं तो, खुद का बेस्ट वर्जन होती हूं।"

(इनपुट-आईएएनएस)

 

Latest Bollywood News