A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एंबुलेंस समय पर नहीं मिली, मराठी एक्ट्रेस की नवजात बच्चे समेत मौत

एंबुलेंस समय पर नहीं मिली, मराठी एक्ट्रेस की नवजात बच्चे समेत मौत

समय पर एंबुलेंस न मिलना एक उभरती हुई एक्ट्रेस की मौत की वजह बन गया। मराठी फिल्मों की इस एक्ट्रेस की नवजात समेत मौत हो गई।

pooja zunjar- India TV Hindi Image Source : GOOGLE pooja zunjar

मराठी फिल्मों की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की समय पर एंबुलेंस न मिलने के कारण नवजात बच्चे समेत मौत हो गई। यह दुखद घटना महाराष्ट्र के हिंगौली जिले में हुई जहां मराठी एक्ट्रेस पूजा झुंजार (Pooja Zunjar)को डिलीवरी के बाद सही समय पर एंबुलेंस नहीं मिल पाई और कुछ घंटों पहले पैदा हुए बच्चे के साथ पूजा की भी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि डिलीवरी के बाद पुजा झुंजार की हालत बिगड़ गई थी जिसके चलते उन्हें एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कराया जाना था लेकिन एंबुलेंस में देरी होने के कारण  पूजा की हालत ज्यादा बिगड़ गई और नवजात बच्चे समेत उसे भी बचाया नहीं जा सका।

इस घटना ने स्वास्थ्य सेवाओं की लचर अवस्था की पोल खोल दी है, वहीं पूजा के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पूजा को बचाया जा  सकता था लेकिन एंबुलेंस में देर होने के कारण उसकी मौत हो गई।

मालूम हो पूजा को डिलीवरी के लिए प्राइवेट  अस्पताल नहीं बल्कि जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। वहां डिलीवरी तो हो गई लेकिन मां बच्चे की हालत ज्यादा खराब हो गई और फिर परिजनों ने पूजा को हिंगौली के सिविल अस्पताल में दाखिल कराने का फैसला किया। लेकिन उस समय स्वास्थ्य केंद्र पर कोई एंबुलेंस मौजूद नहीं थी। काफी मशक्कत के बाद एक निजी एंबुलेंस मिली लेकिन रास्ते में ही पूजा औऱ बच्चे ने दम तोड़ दिया।

पूजा मराठी सिनेमा में उभरती हुई अदाकारा थी। हालांकि उन्होंने केवल दो फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया था लेकिन उनके काम की तारीफ की गई थी। पूजा आगे भी मराठी सिनेमा में योगदान करने वाली थी लेकिन प्रेग्नेंसी के चलते उन्होंने एक ब्रेक लिया था। 

Latest Bollywood News